Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजविराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला IIT इंजीनियर अकुबाथिनी हैदराबाद...

विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला IIT इंजीनियर अकुबाथिनी हैदराबाद से गिरफ्तार, मुंबई लाकर होगी पूछताछ

मुंबई पुलिस साइबर सेल ने बुधवार (10 नवंबर) को जिस आरोपित को गिरफ्तार किया, उसकी पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के रूप में हुई है।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस साइबर सेल ने बुधवार (10 नवंबर) को जिस आरोपित को गिरफ्तार किया, उसकी पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के रूप में हुई है। 23 वर्षीय रामनागेश हैदराबाद में ही रहता है। उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। इससे पहले वह एक फूड डिलीवरी ऐप के लिए काम करता था।

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी को पाकिस्तान से हारने के बाद ऑनलाइन आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। इसको लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शमी का समर्थन किया था। कप्तान के समर्थन से नाराज ट्विटर अकाउंट @Criccrazyygirl ने विराट और अनुष्का शर्मा की नौ महीने की बेटी को बलात्कार की धमकी दी थी। हालाँकि, अब यह अकाउंट डिलीट कर दिया गया है। आरोपित अकुबाथिनी को मुंबई लाकर पूछताछ की जाएगी। इस मामले में आगे की जाँच जारी है।

कोहली की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया था। उनकी ओर से पुलिस को नोटिस भेजा गया था। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए आरोपित की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की माँग की थी।

बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करने के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। इसके बाद शमी के समर्थन में सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग समेत कई बड़े खिलाड़ी आगे आए थे। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लाइसेंस राज में कुछ घरानों का ही चलता था सिक्का, 2014 के बाद देश ने भरी उड़ान: गौतम अडानी ने PM मोदी को दिया...

गौतम अडानी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था ने 10 वर्षों में टेकऑफ किया है और इसका सबसे बड़ा कारण सही तरीके से मोदी सरकार का चलना रहा है।

राबिया की अम्मी ने ज़हीर-सोनाक्षी की शादी के बहाने ‘लव जिहाद’ को किया व्हाइटवॉश: खुद देती रहती हैं दुनिया भर के ओपिनियन, दूसरों की...

स्वरा भास्कर इजरायल पर ओपिनियन दे सकती हैं, लेकिन वो कहती हैं कि भारत में लोगों को ओपिनियन देने की बीमारी है। ज़हीर-सोनाक्षी की शादी और शत्रुघ्न सिन्हा की नाराज़गी के बीच 'लव जिहाद' को फर्जी बताने का प्रयास।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -