Tuesday, November 30, 2021
Homeदेश-समाज'हर मुस्लिम शुक्रवार को मुजाहिद मस्जिद में आए, 10 साल में केरल बन जाएगा...

‘हर मुस्लिम शुक्रवार को मुजाहिद मस्जिद में आए, 10 साल में केरल बन जाएगा इस्लामी स्टेट’: Video

"हमारे पास जिम्मेदारी है। यदि हम केरल में कुछ अन्य मुस्लिमों की धार्मिक शाखाओं को बंद कर देते हैं और उन्हें मुजाहिद के अधीन लाते हैं, तो हम 10 वर्षों के भीतर केरल को इस्लामी राज्य में बदल सकते हैं।"

हेट स्पीच देने के लिए कुख्यात इस्लामी उपदेशक मुजाहिद बालुसेरी ने एक बार फिर से केरल में खलीफा शासन लाने की बात कही है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, बालुसेरी एक वीडियो में कथित तौर पर ‘मुजाहिदों’ को उकसाते हुए सुना जा सकता है ताकि केरल में इस्लामी शासन लाया जा सके।

अपनी वीडियो में वो कहता है कि केरल के हर मुस्लिम को सिर्फ़ हर शुक्रवार मुजाहिद मस्जिद में भेजो और हम केरल को मात्र 10 सालों के अंदर एक इस्लामी राज्य बना देंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, वो आगे कहता है, “हमारे पास जिम्मेदारी है। यदि हम केरल में कुछ अन्य मुस्लिमों की धार्मिक शाखाओं को बंद कर देते हैं और उन्हें मुजाहिद के अधीन लाते हैं, तो हम 10 वर्षों के भीतर केरल को इस्लामी राज्य में बदल सकते हैं। एक व्यक्ति नैतिक रूप से हर तरह से संपूर्ण हो सकता है लेकिन अगर वह अन्य देवताओं की पूजा करेगा तो उसे जन्नत नहीं मिलेगी। क्योंकि यह कहना कि ‘गुरुवायुरप्पा मुझे बचाओ’ समलैंगिकता, ब्याज पे उधारी से भी बड़ा शिर्क है। ये कहने वाला जहन्नुम में जाता है।”

इसी प्रकार साल 2017 की एक वीडियो में, इस उपदेशक को हिंदू मंदिरों की तुलना एक वेश्यालय से करते सुना जा सकता है। वीडियो में वह कहता है कि यदि आप हिंदू मंदिर या त्योहार पर पैसे दान करते हैं, तो आप शिर्क को प्रोत्साहित करते हैं जो कि सबसे बड़ा गुनाह है। आप वेश्यालय या पब में पैसे दान नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि केरल के इस उपदेशक से पहले एक वीडियो में जाकिर नाइक ने भी भारत के मुस्लिमों से एकल राजनीतिक दल के पीछे एकजुट होने का आग्रह किया था और उन्हें सुझाव दिया था कि यदि वे अपने मजहब का अभ्यास नहीं कर सकते, तो उन्हें ‘हिजरत’ (प्रवास) करना चाहिए।

उसने कहा था, “यदि आपके पास एक मुस्लिम बहुसंख्यक देश में जाने का साधन है जो सबसे अच्छा होगा। लेकिन जिनके पास नहीं है वो उस राज्य में जाएँ जो मुस्लिमों के लिए उदार है।” वीडियो में उसने कहा था, “सबसे अच्छा राज्य मुझे मुस्लिम के लिए केरल लगता है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,547FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe