Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाजजिस रफीक के साथ शादी करने को घर से भागी महिला, उसी ने होटल...

जिस रफीक के साथ शादी करने को घर से भागी महिला, उसी ने होटल में गला घोंट मार डाला

CCTV फुटेज में आखिरी बार रफीक 10 बजे होटल में देखा गया था। फिलहाल उसकी तस्वीर जारी करके उसकी तलाश की जा रही है।

राजस्थान के अजमेर स्थित गुलाब पैलेस नामक होटल में घर से भागी हुई महिला की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहाँ गंज थाना क्षेत्र के होटल में उसके प्रमी ने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर वहाँ से फरार हो गया। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और शुक्रवार (जुलाई 12, 2019) को यहाँ होटल में पति-पत्नी के रूप में ठहरे थे। दोनों यहाँ शादी करने के लिए आए थे, जिसके लिए उन्होंने वकील से भी बात की थी।

खबर के अनुसार पुलिस अधीक्षक सरिता ने सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश की शाहिस्ता गुल, रफीक के साथ घर से भागी थी। शुक्रवार को उन्होंने अजमेर के होटल में ठहरने के लिए कमरा लिया। लेकिन सोमवार (जुलाई 15, 2019) को दोनों में कहासुनी हो गई। झगड़े में बीच-बचाव करने के लिए होटल वाले भी वहाँ पहुँचे लेकिन रफीक ने उन्हें निजी मामला कहकर वहाँ से जाने को कह दिया। कमरे के बाहर हुई दोनों की हाथापाई सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

घटना के थोड़ी देर बाद रफीक मेडिकल की दुकान जाने की बात कहकर होटल से निकला और फिर फरार हो गया। कुछ देर बाद शक होने पर जब होटल कर्मचारियों ने कमरे में जाकर देखा तो महिला बेसुध बिस्तर पर पड़ी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और बताया कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है।

सीसीटीवी फुटेज में आखिरी बार रफीक 10 बजे होटल में देखा गया। फिलहाल उसकी तस्वीर जारी करके उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने शाहिस्ता के परिजनों को पूरे मामले की सूचना दे दी है और कहा है कि उनकी मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से परोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe