Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाजमाजिरुल हक रोज करता था लड़की का पीछा, Love-शादी से इनकार पर जी भर...

माजिरुल हक रोज करता था लड़की का पीछा, Love-शादी से इनकार पर जी भर मारा… फिर 4 साल के भाई का अपहरण भी

25 वर्षीय आरोपित माजिरुल मसुरुद्दीन हक और 23 वर्षीय महिला पेंडरागाँव में रहते हैं। माजिरुल हर रोज महिला का पीछा कर उसे प्रेम और शादी का प्रस्ताव देता था।

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से आहत शख्स ने महिला के नाबालिग भाई का कथित तौर पर अपहरण कर लिया। नवी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार (18 सितंबर) को बताया कि आरोपित की पहचान माजिरुल मसुरुद्दीन हक के रूप में हुई है। उसे घटना को अंजाम देने के 5 घंटे के भीतर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने बताया कि 25 वर्षीय आरोपित माजिरुल मसुरुद्दीन हक और 23 वर्षीय महिला पेंडरागाँव में रहते हैं। माजिरुल हर रोज महिला का पीछा कर उसे प्रेम और शादी का प्रस्ताव देता था।

नवी मुंबई से जोन- I (वाशी) के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े ने कहा, ‘‘7 जुलाई 2021 को आरोपित तलोजा एमआईडीसी स्थित पीड़िता के ऑफिस गया था और शादी से इनकार करने पर उसको पीटा था। इसके बाद उसने महिला को सबक सिखाने के लिए शुक्रवार (17 सितंबर) को उसके 4 साल के भाई का अपहरण कर लिया।” उन्होंने आगे बताया, ”पुलिस में शिकायत दर्ज होने के 5 घंटे बाद हम भिवंडी से आरोपित को पकड़ने में कामयाब रहे।”

तलोजा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर काशीनाथ चव्हाण ने कहा, “पुलिस की चार टीमों ने रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और उसके मोबाइल टावर की लोकेशन पर नजर रखी। 5 घंटे बाद आरोपित माजिरुल मसुरुद्दीन हक को भिवंडी बस डिपो में पकड़ लिया गया और नाबालिग लड़के को परिवार वालों को सौंप दिया गया।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सरदार पटेल की जिन्ना से थी साँठ-गाँठ’: सोनिया-राहुल की बैठक में कश्मीरी नेता का बयान, BJP ने बताया ‘लौह पुरुष’ का अपमान

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के सांसद रहे तारिक हमीद कारा पर कॉन्ग्रेस पार्टी की बैठक में सरदार पटेल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप।

‘मैं सिखाऊँगा दीवाली अच्छे से कैसे मनाएँ’: विराट कोहली के ‘ज्ञान’ पर लोगों ने कहा – हम सिखा सकते हैं आप कप्तानी कैसे करें?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वो अगले कुछ दिनों में वीडियो के जरिए लोगों को दीवाली मनाने के टिप्स देंगे। लोग हुए नाराज़।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,698FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe