Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजमाजिरुल हक रोज करता था लड़की का पीछा, Love-शादी से इनकार पर जी भर...

माजिरुल हक रोज करता था लड़की का पीछा, Love-शादी से इनकार पर जी भर मारा… फिर 4 साल के भाई का अपहरण भी

25 वर्षीय आरोपित माजिरुल मसुरुद्दीन हक और 23 वर्षीय महिला पेंडरागाँव में रहते हैं। माजिरुल हर रोज महिला का पीछा कर उसे प्रेम और शादी का प्रस्ताव देता था।

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से आहत शख्स ने महिला के नाबालिग भाई का कथित तौर पर अपहरण कर लिया। नवी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार (18 सितंबर) को बताया कि आरोपित की पहचान माजिरुल मसुरुद्दीन हक के रूप में हुई है। उसे घटना को अंजाम देने के 5 घंटे के भीतर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने बताया कि 25 वर्षीय आरोपित माजिरुल मसुरुद्दीन हक और 23 वर्षीय महिला पेंडरागाँव में रहते हैं। माजिरुल हर रोज महिला का पीछा कर उसे प्रेम और शादी का प्रस्ताव देता था।

नवी मुंबई से जोन- I (वाशी) के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े ने कहा, ‘‘7 जुलाई 2021 को आरोपित तलोजा एमआईडीसी स्थित पीड़िता के ऑफिस गया था और शादी से इनकार करने पर उसको पीटा था। इसके बाद उसने महिला को सबक सिखाने के लिए शुक्रवार (17 सितंबर) को उसके 4 साल के भाई का अपहरण कर लिया।” उन्होंने आगे बताया, ”पुलिस में शिकायत दर्ज होने के 5 घंटे बाद हम भिवंडी से आरोपित को पकड़ने में कामयाब रहे।”

तलोजा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर काशीनाथ चव्हाण ने कहा, “पुलिस की चार टीमों ने रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और उसके मोबाइल टावर की लोकेशन पर नजर रखी। 5 घंटे बाद आरोपित माजिरुल मसुरुद्दीन हक को भिवंडी बस डिपो में पकड़ लिया गया और नाबालिग लड़के को परिवार वालों को सौंप दिया गया।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -