Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाज2 बच्चों की अम्मी अनीशा ने प्रेमी क़सीम संग मिल कर शौहर गयूर का...

2 बच्चों की अम्मी अनीशा ने प्रेमी क़सीम संग मिल कर शौहर गयूर का गला रेता, सऊदी भागने की थी तैयारी

अनीशा ने गयूर के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद अपने प्रेमी क़सीम को कॉल कर घर पर बुलाया। क़सीम ने अनीशा के घर पहुँच कर उसके बेहोश पति गयूर के गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर शौहर की हत्या की साज़िश रची। 2 बच्चों की माँ होने के बावजूद महिला द्वारा ऐसा करना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। आरोपित महिला का नाम अनीशा है, जिसे गिरफ़्तार कर लिया गया है। अनीशा ने अपने प्रेमी क़सीम के साथ मिल कर पति गयूर अहमद का गला रेत डाला। गयूर अभी जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

मामला डिलारी थाना क्षेत्र के बुढ़नपुरगाँव का है। गयूर अहमद की शादी अनीशा ने 7 वर्ष पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम वसीम और फहीम है। इसी दौरान अनीशा को पड़ोस में रहने वाले क़सीम से प्यार हो गया। क़सीम सऊदी में कारपेंटर का काम करता था। वह गाँव आता-जाता रहता था और वारदात के समय भी वह गाँव में ही था। पहले तो वह अनीशा से चोरी-छिपे मिलता था, लेकिन बाद में उनका खुलेआम मिलना-जुलना चालू हो गया।

अनीशा के पति गयूर को जब इसकी भनक लगी तो उसने पत्नी को समझाया। अनीशा के प्रेम सम्बन्ध के कारण घर में भी विवाद होता रहता था। अनीशा ने न सिर्फ़ पति की बात पर ध्यान देने से इनकार कर दिया बल्कि प्रेमी क़सीम के साथ मिल कर उसे मार डालने की योजना भी तैयार की। अनीशा ने बड़ी चालाकी से गयूर के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसने अपने प्रेमी क़सीम को कॉल कर घर पर बुलाया।

क़सीम ने अनीशा के घर पहुँच कर उसके बेहोश पति गयूर के गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया। हालाँकि, गयूर तब तक हल्का-हल्का होश में आ रहा था और उसकी चीख-पुकार सुन कर पड़ोस के लोग भी दौड़े आए। पड़ोसियों ने जब माजरा देखा तो क़सीम को दबोच लिया और उसकी पिटाई की। हालाँकि, वह किसी तरह अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। अनीशा को पुलिस ने शिकंजा में ले लिया है, वहीं क़सीम की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

दोनों आरोपित गयूर की हत्या कर के सऊदी भागने की फ़िराक में थे। जब क़सीम ने गयूर के गले पर वार किया, तब उसकी बीवी अनीशा उसके मुँह दबाए हुई थी ताकि उसके गले से चीख न निकले। अनीशा ने बाद में सफाई देते हुए कहा कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था और पैसे माँगने पर नहीं देता था, इसीलिए उसने मजबूरी में यह क़दम उठाया। वह पिछले 1 महीने से अपने पति को मारने की योजना बना रही थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जिन्होंने इमरजेंसी लगाई वे संविधान के लिए न दिखाएँ प्यार’: कॉन्ग्रेस को PM मोदी ने दिखाया आईना, आपातकाल की 50वीं बरसी पर देश मना...

इमरजेंसी की 50वीं बरसी पर पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। साथ ही लोगों को याद दिलाया कि कैसे उस समय लोगों से उनके अधिकार छीने गए थे।

इधर केरल का नाम बदलने की तैयारी में वामपंथी, उधर मुस्लिम संगठनों को चाहिए अलग राज्य: ‘मालाबार स्टेट’ की डिमांड को BJP ने बताया...

केरल राज्य को इन दिनों जहाँ 'केरलम' बनाने की माँग जोरों पर है तो वहीं इस बीच एक मुस्लिम नेता ने माँग की है कि मालाबार को एक अलग राज्य बनाया जाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -