Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजसिगरेट से दागा और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए: YouTuber रोहित का आरोप- PM...

सिगरेट से दागा और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए: YouTuber रोहित का आरोप- PM मोदी की तारीफ में गाने बनाए, इसलिए मुस्लिमों ने पीटा; पुलिस बोली- जाँच करेंगे

रोहित का कहना है, "मैंने पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में एक गाना जारी किया था। मैं अपने चैनल का लिंक साझा कर रहा था और सभी को इसे सब्सक्राइब करने के लिए कह रहा था। इसी दौरान एक लड़का सरकारी गेस्ट हाउस के पास से निकला। मुझे नहीं पता था कि वह मुस्लिम है। मैंने उनसे गाना देखने, इसे शेयर करने और चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए कहा।"

कर्नाटक के मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर रोहित को कुछ कट्टरपंथी मुस्लिमों ने बुरी तरह से पीटा है। इतना ही नहीं, उसके ऊपर बीयर डाला गया और ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया। युवक का आरोप है कि उसके साथ ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि उसने पीएम मोदी की तारीफ में एक वीडियो बनाया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित मैसूर के मेल्लाहल्ली गाँव के रहने वाले हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में एक गाना कंपोज किया था। इस गाने को उन्होंने सरकारी गेस्ट हाउस के पास एक युवक को दिखाया। इस दौरान कुछ लोगों ने गाने पर आपत्ति जताई और फिर उनकी पिटाई कर दी। उनके ऊपर बीयर डालने की बात भी कही जा रही है।

रोहित का कहना है कि जिन लोगों ने उनके साथ मारपीट की, उन्होंने उनसे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद‘ और ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाने के लिए भी मजबूर किया। इस घटना के दौरान नजराबाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने इस घटना की जाँच की बात कही है।

रोहित का कहना है, “मैंने पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में एक गाना जारी किया था। मैं अपने चैनल का लिंक साझा कर रहा था और सभी को इसे सब्सक्राइब करने के लिए कह रहा था। इसी दौरान एक लड़का सरकारी गेस्ट हाउस के पास से निकला। मुझे नहीं पता था कि वह मुस्लिम है। मैंने उनसे गाना देखने, इसे शेयर करने और चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए कहा।”

रोहित ने आगे बताया, “उन्होंने इसे देखा और कहा कि यह अच्छा है। उन्होंने मुझसे कहा कि वह मुझे अपने दोस्तों से मिलवाने के लिए अंदर ले जाएगा, ताकि इसे साझा किया जा सके। जैसे ही मैं कमरे में दाखिल हुआ, उसी दौरान एक लड़के ने मेरा मुँह बंद कर दिया और पीछे से हाथ पकड़ लिए।”

अपने आरोपों में रोहित ने आगे बताया, “उन्होंने पीएम मोदी पर गाना बनाने के लिए मुझे गालियाँ देनी शुरू कर दीं। उसके मुझसे पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने को कहा। उन्होंने मेरे हाथ से भगवान राम की फोटो छीनकर उसके साथ अभद्रता भी की। इसके बाद मेरे सिर पर बीयर डाल दी और सिगरेट से मेरे हाथ जलाए। उन्होंने मुझे पीटा भी।”

मैसुरु के पुलिस कमिश्नर रमेश ने कहा, “शख्स ने केवल दावे किए हैं। हम इनकी पुष्टि करने का प्रयास कर रहे हैं। सरकारी गेस्ट हाउस में CCTV कैमरे लगे हैं। उन CCTV कैमरों के फुटेज की जाँच की जाएगी। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जाँच के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -