Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाज'मैं बताती हूँ हस्तमैथुन क्यों-कैसे करना चाहिए…': 'कुँवारी बेगम' ने YouTube पर बताया बच्चों...

‘मैं बताती हूँ हस्तमैथुन क्यों-कैसे करना चाहिए…’: ‘कुँवारी बेगम’ ने YouTube पर बताया बच्चों के यौन शोषण का तरीका, वीडियो वायरल

शिखा मैत्रेय नाम यह यूट्यबर अपनी गंदी सोचकर को शेयर करते हुए आगे कहती है, उसके बाद उसे बच्चे को ले जाओ और उसके साथ कुछ करो। मैं इसके लिए माफी नहीं माँगती। अगर मेरे लिंग होता तो मैं ऐसा जरूर करती। सो बिना दाँत का...ओहो। यह एक अद्भुत अनुभव होगा।"

शिखा मैत्रेय नामक एक यूट्यूबर का वीडियो सोमवार (10 जून) को वायरल हो गया, जिसमें वह अपने फॉलोअर्स को शिशुओं का यौन शोषण करना सिखा रही थी। आरोपित ने अपने यूट्यूब चैनल ‘कुँवारी बेगम’ पर यह वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में वह कह रही है, “अगर मेरे पास लिंग होता तो मैं हस्तमैथुन पर एक ट्यूटोरियल बनाती और हस्तमैथुन को बेहतर तरीके से करने का सुझाव देती।”

शिखा ने हस्तमैथुन और बच्चों के यौन शोषण को लेकर अपने वीडियो में कहा, “मैं यह भी बताती हूँ कि आपको हस्तमैथुन क्यों करनी है। एक छोटा बच्चा ढूँढो। छोटा बच्चा, जिसके दाँत ना हों। पहले देखो कि तुम्हारे आसपास कौन-सा नवजात बच्चा है। जो नवजात है उसकी मम्मी से बोलो कि मैं इसे खिलाने ले जा रहा हूँ। उसकी मम्मी से परमिशन ले लो कि इसको खिलाने लेकर जाता हूँ मैं।”

शिखा नाम यह यूट्यबर अपनी गंदी सोचकर को शेयर करते हुए आगे कहती है, उसके बाद उसे बच्चे को ले जाओ और उसके साथ कुछ करो। मैं इसके लिए माफी नहीं माँगती। अगर मेरे लिंग होता तो मैं ऐसा जरूर करती। सो बिना दाँत का…ओहो। यह एक अद्भुत अनुभव होगा।”

यह खुलासा गगन चौधरी (@Gagan_772) नामक एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने किया है। यूजर द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि शिखा मैत्रेय के YouTube पर 2000 फ़ॉलोअर्स थे और उसने लगभग 115 वीडियो अपलोड किए थे। इनमें से अधिकांश यौन सामग्री वाले कंटेंट हैं।

गगन ने उसका वोग प्रोफाइल और एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट के बारे में भी बताया है। ऑपइंडिया को उसके YouTube और Instagram चैनलों के कैश्ड वर्शन मिले, जिन्हें एक्स यूजर द्वारा उजागर किए जाने के बाद से निष्क्रिय कर दिया गया है।

जानी-मानी पुरुष अधिकार कार्यकर्ता दीपिका नारायण भारद्वाज ने बताया कि आरोपित उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली है और उसने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) से स्नातक किया है। इसको लेकर भारद्वाज ने गाजियाबाद पुलिस को टैग किया है और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) के प्रमुख प्रियांक कानूनगो से भी कार्रवाई की माँग की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -