आजम खान परिवार मुश्किल में, पत्नी तंजीन, दोनों बेटों को नोटिस जारी, 3 दिन में उपस्थित होने के आदेश

सभी नोटिस को रामपुर पुलिस ने आजम खान के घर पर चस्पा कर दिया है। उन्हें 3 दिन में थाने में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। साथ ही आजम खान की पत्नी से जौहर यूनिवर्सिटी के रिकॉर्ड भी माँगे गए हैं।

किसानों की जमीन हड़पकर मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चारदीवारी के अंदर मिलाने के मामले में सपा सांसद भू-माफिया आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। अब आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा के अलावा उनके दोनों बेटों अब्दुल्ला आजम खान और अदीब आजम खान के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। रामपुर जिला प्रशासन ने तीनों के खिलाफ कुल 4 नोटिस जारी किए हैं। 3 नोटिस धारा 160 के अंतर्गत और एक नोटिस धारा 91 के तहत जारी हुआ है।

सभी नोटिस को रामपुर पुलिस ने आजम खान के घर पर चस्पा कर दिया है। उन्हें 3 दिन में थाने में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। साथ ही आजम खान की पत्नी से जौहर यूनिवर्सिटी के रिकॉर्ड भी माँगे गए हैं। आजम खान की पत्नी और दोनों बेटों से जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन पर कब्जा करने के मामले में पूछताछ होगी। 

इससे पहले आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। रामपुर की थाना कोतवाली पुलिस ने विद्युत अधिनियम (2003) की धारा 135 के अंतर्गत यह मुकदमा दर्ज किया था। दरअसल, हमसफर रिसॉर्ट पर बिजली विभाग ने छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान रिसॉर्ट में बिजली चोरी पकड़ी गई। जिसके बाद रिसॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया गया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

बता दें कि, रामपुर से सपा सांसद आजम खान के खिलाफ सरकारी और किसानों की जमीन पर कब्जा करने के साथ ही बिजली चोरी, अतिक्रमण, भैंस चोरी तथा अभ्रद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लगभग 80 मामले दर्ज हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अरविन्द केजरीवाल, दिल्ली चुनाव
एक ने अपनी पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता को अपना शिकार बनाया तो दूसरे पर अपने परिवार की ही महिला के यौन शोषण का आरोप लगा। एक अन्य विधायक ने बीवी को कुत्ते से कटवा दिया। केजरीवाल के 6 विधायक, जिन पर लगे महिलाओं के बलात्कार, शोषण व दुर्व्यवहार के आरोप।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,168फैंसलाइक करें
35,340फॉलोवर्सफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: