Friday, July 19, 2024
Homeराजनीतिदिल्ली पुलिस को पाइपलाइन की रखवाली के लिए लगाना चाहती है AAP सरकार, कमिश्नर...

दिल्ली पुलिस को पाइपलाइन की रखवाली के लिए लगाना चाहती है AAP सरकार, कमिश्नर को आतिशी ने लिखा पत्र: घोटाले का आरोप लगा BJP ने किया प्रदर्शन

आतिशी ने दिल्ली के कमिश्नर को पत्र लिखकर दिल्ली आने वाली पाइपलाइन्स को पुलिस सुरक्षा देने की माँग की है। वहीं, बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दिल्ली जल संकट के बीच राजनीतिक घमासान भी तेज हो गया है। दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली में पाइपलाइन काटने की साजिश हो रही है। आतिशी ने दिल्ली के कमिश्नर को पत्र लिखकर दिल्ली आने वाली पाइपलाइन्स को पुलिस सुरक्षा देने की माँग की है। वहीं, बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जब से दिल्ली जल बोर्ड की कमान संभाली, उसके एक साल में जमकर धाँधली हुई और दिल्ली जल बोर्ड को बर्बाद कर दिया गया और दिल्ली जल बोर्ड की ऑडिट रिपोर्ट भी उसी समय की गायब है।

पानी की पाइपों की सुरक्षा करेगी दिल्ली पुलिस!

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा है कि दिल्ली की जनता के साथ साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि साउथ दिल्ली की पाइपलाइन में साजिशन 6 बोल्ट काटे गए थे। दिल्ली में पानी की परेशानी बढ़ाने के लिए षड्यंत्र हो रहा है और इस षड्यंत्र के कारण ही साउथ दिल्ली में 25% पानी की कमी हुई है।

आतिशी ने पत्र में लिखा है, “मैं अगले 15 दिनों के लिए हमारी प्रमुख पाइपलाइनों की सुरक्षा और गश्त के लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती का अनुरोध कर रही हूं, ताकि शरारती तत्वों या गलत इरादे वाले लोगों को पानी की पाइपलाइनों से छेड़छाड़ करने से रोका जा सके, जो अब दिल्ली की जीवनरेखा बन गई हैं। इस समय कोई भी गड़बड़ी और तोड़फोड़ दिल्ली के लोगों के सामने पहले से ही मौजूद पानी की किल्लत को और बढ़ा देगी।”

बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन, केजरीवाल पर गंभीर आरोप

दिल्ली जल संकट के बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली बीजेपी ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए कहा केजरीवाल पर दिल्ली जलबोर्ड में घोटाले का आरोप लगाया। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बने तो दिल्ली जल बोर्ड करोड़ों रुपये के मुनाफे में था।

सचदेवा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल करीब एक साल दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष रहे। उनके अध्यक्ष बनने से पहले दिल्ली जल बोर्ड फायदे में था, लेकिन एक साल में ही दिल्ली जल बोर्ड भारी कर्ज में चली गई और उस समय की ऑडिट रिपोर्ट भी गायब है।” उन्होंने कहा, “आप सरकार के मंत्रत्री पानी की चोरी कर रहे हैं और दिल्ली में टैंकर माफिया चला रहे हैं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -