Saturday, July 31, 2021
Homeराजनीति'इसे देखकर मुझे मेरे स्कूल का चपरासी याद आ गया' - AAP नेता ने...

‘इसे देखकर मुझे मेरे स्कूल का चपरासी याद आ गया’ – AAP नेता ने की CM योगी पर घटिया टिप्पणी

सुधीर यादव ने चुनाव के समय EVM को लेकर अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था, “अभी EVM प्रेग्नेंट है। अगर नॉर्मल डिलिवरी हुई तो आम आदमी पार्टी पैदा होगी और अगर ऑपरेशन हुआ तो BJP।”

कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए रविवार (मार्च 22, 2020) को जनता कर्फ्यू के दिन शाम को ठीक 5 बजे लोगों ने घरों से निकलकर ताली बजाकर उन लोगों का आभार भी जताया, जो कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए मोर्चा थामे हुए हैं। जैसे ही घड़ी की सूई ने 5 बजने का इशारा किया, लोग अपने घरों की छतों, बालकनी, खिड़की और छज्जों पर जमा होकर ताली, थाली, घंटी और शंख बजाने लगे।

कोई थाली और चम्मच बजा रहा था, तो कोई पूजा घर में बजाई जाने वाली घंटी लेकर जनसेवकों का आभार प्रकट करने में जुट गए। समाज के हर वर्ग का आदमी इस ऐतिहासिक पल में शामिल था। गली-मोहल्ले, शहर और कस्बे थाली-चम्मच, घंटे-घड़ियाल, ताली और ढोलकों की आवाजों से गूँजने लगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घंटा बजाकर लोगों का अभिनंदन किया। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा समेत तमाम मंत्री भी इस पल में भागीदार बने।

पीएम मोदी के इस आह्वान का देश की जनता ने और विभिन्न क्षेत्रों की तमाम हस्तियों ने पूरा साथ दिया और इस कदम की प्रशंसा की। हालाँकि कुछ लोगों ने पीएम की इस बात का मजाक भी उड़ाया और मीम्स भी बनाए। इन्हीं में से एक है आम आदमी पार्टी (AAP) का नेता सुधीर यादव। सुधीर यादव इस संवेदनशील समय में भी तुच्छ, घटिया और स्तरहीन बयानबाजी करने से बाज नहीं आया। 

https://twitter.com/SudhirRTI/status/1241896985923223552
अगर AAP नेता ने ट्वीट डिलिट कर दिया तो स्क्रीनशॉट से समझें उसकी मानसिकता

हरियाणा आम आदमी पार्टी का प्रवक्ता और आईटी एवं सोशल मीडिया प्रमुख सुधीर यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के घंटा बजाने को लेकर घटिया बयानबाजी करते हुए ट्विटर पर लिखा, “इसे देखकर मुझे मेरे स्कूल का चपरासी का याद आ गया और आपको?” AAP के इस नेता का ये बेहद ही नीच और स्तरहीन बयानबाजी इसके व्यक्तित्व को दर्शाता है, जो एक सीएम के ऊपर इस तरह की टिप्पणी करता है।

इससे पहले भी सुधीर यादव ने चुनाव के समय EVM को लेकर अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था, “अभी EVM प्रेग्नेंट है। अगर नॉर्मल डिलिवरी हुई तो आम आदमी पार्टी पैदा होगी और अगर ऑपरेशन हुआ तो BJP।”

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संकट को लेकर पीएम मोदी ने गुरुवार (मार्च 19, 2020) को देश के नाम संबोधन दिया। जहाँ पीएम मोदी ने 22 मार्च को देशवासियों से जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा था। पीएम मोदी की अपील पर 22 मार्च को कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए पूरा हिन्दुस्तान एकजुट दिखा। जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोगों ने आज घरों में रहने की ठानी। सड़के सूनी, बाजार में सन्नाटा पसरा दिखा। लोग घर में बैठकर, बेहद धैर्य का परिचय देकर कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोक रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माँ का किडनी ट्रांसप्लांट, खुद की कोरोना से लड़ाई: संघर्ष से भरा लवलीना का जीवन, ₹2500/माह में पिता चलाते थे 3 बेटियों का परिवार

टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का करने वाली लवलीना बोरगोहेन के पिता गाँव के ही एक चाय बागान में काम करते थे। वो मात्र 2500 रुपए प्रति महीने ही कमा पाते थे।

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe