Monday, July 22, 2024
HomeराजनीतिUP का नंबर, मोदी विरोधी नारा, सिख ड्राइवर: केरल की जिस सीट से शशि...

UP का नंबर, मोदी विरोधी नारा, सिख ड्राइवर: केरल की जिस सीट से शशि थरूर सांसद, वहाँ मिली गाड़ी छोड़ गई कई सवाल

इस घटना ने पुलिस को हैरान कर दिया है कि कैसे इस तरह के नारों से लिखी कार उत्तर प्रदेश से केरल तक यात्रा करने में कामयाब रही। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जाँच शुरू कर दी गई है।

केरल के तिरुवनंतपुरम शहर के पट्टम क्षेत्र में एक निजी होटल के बाहर रविवार (9 जनवरी, 2022) को एक कार खड़ी मिली। इस पर मोदी विरोधी नारे लिखे गए थे। बता दें कि कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर लोकसभा में तिरुवनंतपुरम से सांसद हैं।

कार पर मोदी मोदी विरोधी लिखे गए कुछ नारे यह थे- “मोदी द्वारा 750 से अधिक किसानों की हत्या की गई’, ‘मोदी जेंटलमैन नहीं है’, ‘आरएसएस एक आतंकवादी समूह है’, ‘भारत के लखीमपुर खीरी में योगी द्वारा 4 लोगों की हत्या की गई।”

जानकारी के मुताबिक, कार उत्तर प्रदेश के ओंकार के नाम पर रजिस्टर्ड थी। दोपहर करीब दो बजे एक पंजाबी व्यक्ति कथित तौर पर कार को पट्टम के एक प्राइवेट होटल ले गया था। कार पर मोदी विरोधी नारे लिखा देख कर सुरक्षा गार्डों ने उससे पूछताछ की।

इसके बाद आरोपित होटल के बार में चला गया, लेकिन उसके अजीबोगरीब व्यवहार को देखकर कर्मचारियों ने उसे शराब सर्व करने से मना कर दिया। इसके बाद पंजाबी व्यक्ति ने सुरक्षा गार्डों को धमकाया और होटल में अफरातफरी की स्थिति पैदा कर दी। फिर वह मोदी विरोधी नारों लिखा कार वहीं पर होटल के बाहर छोड़ कर दूसरी कार में बैठ कर भाग गया

कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने लावारिस कार को जब्त कर लिया। आगे की जाँच के लिए कार को थाने ले जाया गया। पुलिस ने बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया। पुलिस ने गाड़ी के अंदर मिले बैगों से केबल, इलेक्ट्रॉनिक सामान और पुराने कपड़े बरामद किए। इस घटना ने पुलिस को हैरान कर दिया है कि कैसे इस तरह के नारों से लिखी कार उत्तर प्रदेश से केरल तक यात्रा करने में कामयाब रही। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जाँच शुरू कर दी गई है।

पंजाब में सुरक्षा में सेंध, फ्लाईओवर पर फँसे थे पीएम मोदी

गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब के फिरोजपुर में भी PM मोदी के विरोध में उनके सुरक्षा से खिलवाड़ का मामला सामने आया था। जब पीएम मोदी का काफिला बुधवार (5 जनवरी 2022) को पंजाब में मोगा-फिरोजपुर राजमार्ग पर एक फ्लाई ओवर में फँस गया था। दरअसल, प्रदर्शनकारियों के झुंड ने पीएम का काफिला रोका, हुसैनीवाला से करीब 30 किलोमीटर दूर फ्लाई ओवर पर पीएम मोदी के काफिले को 20 मिनट तक फँसे रहना पड़ा। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा था कि पीएम का काफिला पंजाब में डीजीपी से आवश्यक पुष्टि के बाद ही शुरू हुआ था और यह घटना पंजाब पुलिस की एक बड़ी चूक थी। इसके अलावा यह बात भी सामने आई थी कि एक स्थानीय गुरुद्वारे ने लोगों से राजमार्ग को जाम करने के लिए उकसाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हज पर मुस्लिम मर्द दबाते हैं बच्चियों-औरतों के स्तन, पीछे से सटाते हैं लिंग, घुसाते हैं उँगली… और कहते हैं अल्हम्दुलिल्लाह: जिन-जिन ने झेला,...

कुछ महिलाओं की मानें तो उन्हें यकीन नहीं हुआ इतनी 'पाक' जगह पर लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं और ऐसा करके किसी को कोई पछतावा भी नहीं था।

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -