Saturday, July 20, 2024
Homeराजनीति'न मोदी से डरना न शाह से, सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले अल्लाह से...

‘न मोदी से डरना न शाह से, सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले अल्लाह से डरो’: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले ओवैसी ने मुस्लिमों को भड़काया

"हम सिर्फ ज़मीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं, बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं। मैं गुनाहगार हूँ, खताकार हूँ, सियाकार हूँ, मैं क्या हूँ, मेरे रब को मालूम है। मगर मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूँ।"

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से न डरने की सलाह दी है। हैदराबाद से सांसद औवेसी ने अपने एक्स हैंडल से बुधवार (17 जनवरी, 2024) को जारी 36 सेकेंड्स की वीडियो क्लिप में ये ऐलान किया है।

ओवैसी ने कहा, “हम सिर्फ ज़मीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं, बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं। मैं गुनाहगार हूँ, खताकार हूँ, सियाकार हूँ, मैं क्या हूँ, मेरे रब को मालूम है। मगर मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूँ।”

वो आगे कहते हैं, “और तुमको भी बोलने आया हूँ कि न मोदी से डरना, न शाह से डरना, न हुकूमत से डरना, किसी से नहीं डरना, सिर्फ अल्लाह से डरना।” बताते चलें कि इससे पहले औवेसी अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) पर भी निशाना साध चुके हैं।

उन्होंने आप संस्थापक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज किया था कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के छोटे रिचार्ज है। औवेसी का ये तंज केजरीवाल सरकार के मंगलवार (16, जनवरी, 2024) को दिल्ली में सुंदरकांड का पाठ कराने के लेकर आया था।

इस कार्यक्रम को लेकर औवेसी ने दावा किया था कि ये सब सीएम केजरीवाल ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को ध्यान में रखते हुए किया था। उन्होंने कहा, “जब मैंने ये देखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उनकी सरकार ये तय की है। हर मंगलवार को वो सुंदरकांड करवाएँगे, हनुमान चालीसा पढ़वाएँगे। इस पर मैंने कहा कि आप बीजेपी से कैसे अलग है। आप में बीजेपी और आरएसएस में कोई फर्क नहीं है।”

उन्होंने कहा था, “इनका पाखंड देखिए, कोई कह रहा कि मैं सरयू नदी में जाऊँगा, आप कह रहे हैं शिक्षा में ये पढ़ाया जाएगा। आप तो नरेंद्र मोदी पर चल रहे हैं। फिर आप कैसे अलग है। मैं फिर से कह रहा हूँ कि इस देश में बहुसंख्यकों के वोट को कैसे हासिल किया जाए इसका कॉम्पीटिटर हिंन्दुत्व हो रहा है।”

दरअसल सीएम केजरीवाल की अगुवाई में सीएम केजरीवाल ने दिल्ली सभी 70 विधानसभा में मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करवाया था। खुद सीएम केजरीवाल पत्नी सहित रोहिणी के एक मंदिर में ‘सुंदर कांड’ पाठ कार्यक्रम में शामिल हुए और भगवान राम और हनुमान से आशीर्वाद माँगा।

बताते चलें की औवेसी आए दिन पीएम मोदी, बीजेपी और हिंदुत्व पर हमलावर रहते हैं। इससे पहले वो मथुरा ईदगाह मामले में RSS पर निशाना साध चुके हैं। ओवैसी ने अपने लोगों को संघ के डिजाइनों के लिए सचेत रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा था कि संघ कृष्णजन्मभूमि मामले पर भी आरएसएस हिंसक मुहिम शुरू करेगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -