Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिओवैसी के पीएम मोदी पर तंज का शाह ने दिया जवाब, कहा- आप भी...

ओवैसी के पीएम मोदी पर तंज का शाह ने दिया जवाब, कहा- आप भी किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवा लें

"अभी कुछ दिन पहले अखबार में और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई थी, जिसमें मोदी जी के पास एक युवक खड़ा है, उसके सिर पर टोपी है। मोदी जी खड़े हैं और वह उनके कान में कुछ कह रहा है। मीडिया के लोगों ने इसको लेकर मुझसे सवाल किया कि उसने क्या बोला होगा। इस पर मैंने कहा कि..."

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मुस्लिम युवक के साथ फोटो वायरल हुई थी। इसको लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसा था। अब गृहमंत्री अमित शाह ने ओवैसी पर पलटवार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह ने ओवैसी को किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही है। कहा जा रहा है कि यह फोटो पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली के दौरान की है।

ओवैसी ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वे एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान ओवैसी वायरल फोटो का जिक्र करते हुए ट्रिपल तलाक समेत कई मुद्दों पर पीएम पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। वहीं, सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की वायरल फोटो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

ओवैसी ने कहा, “अभी कुछ दिन पहले अखबार में और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई थी, जिसमें मोदी जी के पास एक युवक खड़ा है, उसके सिर पर टोपी है। मोदी जी खड़े हैं और वह उनके कान में कुछ कह रहा है। मीडिया के लोगों ने इसको लेकर मुझसे सवाल किया कि उसने क्या बोला होगा। इस पर मैंने कहा कि उसने मोदी जी के कान में कहा है कि मोदी जी मैं बांग्लादेशी नहीं हूँ।”

पश्चिम बंगाल में शनिवार को चौथे चरण का चुनाव है। चुनाव से ठीक एक दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह कोलकाता पहुँचे। इस दौरान उन्होंने बंगाल में तीन चरणों के हुए चुनाव में 91 में से 68 सीटों पर जीतने का दावा किया है। साथ ही ममता बनर्जी और असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया।

शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला हो रहा है। हमारे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर विगत दो-तीन दिनों में हमला हुआ। इन हमलों के खिलाफ TMC के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई। ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए।

उन्होंने कहा कि दीदी बंगाल की जनता आपके खिलाफ है, क्योंकि बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। बंगाल की जनता आपके खिलाफ है, क्योंकि यहाँ पर बिना रोकटोक के घुसपैठ हो रही है। बता दें कि 294 सीटों वाले बंगाल में 8 चरणों में मतदान होना है। मतगणना 2 मई को होगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इस महीने का चेक नहीं पहुँचा या पेमेंट रोक दी गई?’: केजरीवाल के 2047 वाले विज्ञापन के बाद ट्रोल हुए ‘क्रांतिकारी पत्रकार’

सोशल मीडिया पर लोग 'क्रांतिकारी पत्रकार' पुण्य प्रसून बाजपेयी को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है।

टोक्यो ओलंपिक में भारत को तीसरा मेडल: बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन ने जीता कांस्य पदक, जानिए असम के छोटे से गाँव से यहाँ तक का...

भारतीय महिला बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक मिला। उन्हें वीमेंस वेल्टरवेट (69 किलोग्राम) वर्ग में ये ख़िताब प्राप्त हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,912FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe