बिकिनी के साथ बुरका पहन फोटोशूट करवाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 6 महीने में ही छोड़ दी कॉन्ग्रेस

अर्शी ख़ान ने 2016 में बिकिनी के साथ बुरका पहन कर फोटोशूट करवाया था, जिसके लिए उन्हें धमकी भी मिली थी और उनके फेसबुक पेज को ब्लॉक भी किया गया था।

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस फेम अर्शी ख़ान छह महीने पहले ही कॉन्ग्रेस पार्टी जॉइन कर राजनीति में आईं थीं। और अब उन्‍होंने कॉन्ग्रेस से इस्‍तीफ़ा देकर फैंस को हैरान कर द‍िया है। अर्शी ख़ान ने न सिर्फ़ कॉन्ग्रेस से इस्‍तीफ़ा दिया है बल्कि राजनीति से ही संन्‍यास ले लिया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने संन्‍यास की घोषणा की है।

अर्शी ख़ान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इंडस्‍ट्री में बढ़ते हुए मेरे काम की वजह से राजनीति में योगदान देना बहुत मुश्किल हो गया है। इसलिए मैं भारतीय नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा देती हूँ। मुझ पर भरोसा करने और समाज की देखभाल करने का अवसर देने के लिए शुक्रिया। मैं एक ज़िम्मेदार नागरिक के तौर पर अपने इस कर्तव्य को निभाती रहूँगी।”

अर्शी ख़ान ने यह बात भी स्पष्ट की कि वो किसी और वजह से नहीं सिर्फ़ इंडस्ट्री में बढ़ते काम की वजह से पार्टी छोड़ रही हैं। उन्होंने लिखा,

“मेरे इस्तीफ़े का कोई और कारण नहीं है बल्कि फिल्मों, वेबसीरीज, म्यूजिक और वीडियो प्रोडक्शन को लेकर मेरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स हैं। मैं एक्ट्रेस, एंटरटेनर और एक ज़िम्मेदार इंसान के तौर पर खुद को स्थापित करना चाहती हूँ। सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

ग़ौरतलब है कि अर्शी ख़ान ने इस साल की शुरुआत में ही कॉन्ग्रेस का हाथ थामा था। पार्टी में उन्‍हें एक बड़ा पद भी दिया गया था। उन्‍होंने तब ये भी कहा था कि वो लोकसभा चुनाव में भाग लेंगी। पार्टी ने उन्‍हें मुंबई प्रदेश माइनॉरिटी वेलफेयर कमिटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया था, लेकिन अब अचानक अर्शी ने कॉन्ग्रेस पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है।

अर्शी ख़ान ने बिग बॉस 11 में आने के बाद काफ़ी लोकप्रियता प्राप्त की थी। इसके अलावा उन्हें बिग बॉस 11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता था। 2016 में उन्होंने बिकिनी के साथ बुरका पहन कर फोटोशूट करवाया था, जिसके लिए उन्हें धमकी भी मिली थी और उनके फेसबुक पेज को ब्लॉक भी किया गया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अमानतुल्लाह ख़ान, जामिया इस्लामिया
प्रदर्शन के दौरान जहाँ हिंसक घटना हुई, वहाँ AAP विधायक अमानतुल्लाह ख़ान भी मौजूद थे। एक तरफ केजरीवाल ऐसी घटना को अस्वीकार्य बता रहे हैं, दूसरी तरफ उनके MLA पर हिंसक भीड़ की अगुवाई करने के आरोप लग रहे हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,970फैंसलाइक करें
26,848फॉलोवर्सफॉलो करें
128,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: