Monday, May 16, 2022
Homeराजनीतिबिहार के CM नीतीश कुमार पर हमला, सिरफिरे शख्स ने चलाया मुक्का: वीडियो वायरल

बिहार के CM नीतीश कुमार पर हमला, सिरफिरे शख्स ने चलाया मुक्का: वीडियो वायरल

'समाज सुधार यात्रा' के खत्म होने के बाद नीतीश कुमार पटना के तहत आने वाले बाढ़ प्रभावित बख्तियारपुर और नालंदा के गाँवों का दौरा कर रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया गया है। पटना जिले के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक सीएम के पास स्टेज पर गया और उन्हें मुक्का मारने की कोशिश की। हालाँकि, अच्छी बात यह रही कि समय रहते सीएम के सिक्योरिटी में लगे अधिकारियों ने तुरंत उसे पकड़ लिया। आरोपित को स्थानीय पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर से जुड़े गाँवों में रविवार (27 मार्च, 2022) को अपने पुराने दोस्तों और संघर्ष के दिनों में साथ रहे लोगों से मिलने के लिए गए थे। इसी क्रम में भ्रमण के दौरान ही उनके साथ ये घटना हुई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि सीएम नीतीश स्टेज पर एक मूर्ति के पास होते हैं। इसी दौरान एक युवक पीछे से सभी सुरक्षा घेरे को पारकर स्टेज पर पहुँचता है। वहाँ पहुँचते ही वो नीतीश कुमार को मुक्का मारता है, लेकिन वो चूक जाता है औऱ इतने में सुरक्षा दस्ता उसे पकड़ लेता है।

पुलिस वाले उसे पीटते हुए वहाँ से ले जाते हैं। बहरहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर उसकी इस हरकत के पीछे का कारण जानने की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि आजकल सीएम नीतीश लगातार लोगों से मिल रहे हैं। ‘समाज सुधार यात्रा’ के खत्म होने के बाद वो पटना के तहत आने वाले बाढ़ प्रभावित बख्तियारपुर और नालंदा के गाँवों का दौरा कर रहे हैं। माना जाता है कि सीएम नीतीश का बख्तियारपुर से खास रिश्ता है। वो अक्सर उन पुराने दिनों की यादों को शेयर करते रहते हैं, जब वो बख्तियारपुर के इन गाँवों में कई किलोमीटर पैदल घूमा करते थे।

हालाँकि, युवक ने सीएम नीतीश पर हमला क्यों किया इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तहखाना नहीं मंदिर का मंडपम कहिए, भव्य है पन्ना पत्थर का शिवलिंग’: सर्वे पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- ‘इनको मस्जिद में ही मिलते हैं...

"आज ये मस्जिद, कल वो मस्जिद, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से बोलती हूँ एक ही बार ये हमें मस्जिदों की लिस्ट बताएँ, जिस पर इनकी नजर है।"

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe