Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिपता है तू किसका बिस्तर गर्म करती है... रं* सेक्स कर मजा ले: भीम...

पता है तू किसका बिस्तर गर्म करती है… रं* सेक्स कर मजा ले: भीम आर्मी के रावण की गंदी जुबान

काजल द्वारा भीम आर्मी प्रमुख के ट्वीट शेयर करने के बाद चंद्रशेखर ने अपने ये ट्वीट डिलीट तो कर दिए लेकिन उनके ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में खूब घूम रहे हैं। चन्द्रशेखर द्वारा इन ट्वीट में इस्तेमाल की गई भाषा बेहद असभ्य और निम्नस्तरीय हैं।

भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ रावण के कुछ पुराने ट्वीट सामने आए हैं। इनमें से हरेक में एक बात कॉमन है। वह महिलाओं को भद्दी गालियॉं दे रहा है। रावण की गंदी जुबान की शिकार हुईं ये सभी महिलाएँ पत्रकार और वीडियो ब्लॉगर हैं।

खुद को दलितों का स्वयंभू मसीहा बताने वाला रावण केवल उन्हीं मामलों पर अपनी जुबान खोलता है जब आरोपित सर्वण होते हैं। जब दलितों की बस्ती पर हमला करने वाले समुदाय विशेष के होते हैं तो वह जय भीम-जय मीम की खोल में छिप जाता है।

ऐसे रावण की महिलाओं के प्रति भाषा को दर्शाते कुछ ट्वीट के स्क्रीनशॉट एक यूजर ने शेयर किए हैं और लिखा है, “भीम आर्मी प्रमुख और उनकी शुद्ध भाषा।”

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण द्वारा किए गए ये सभी ट्वीट वर्ष 2018 के हैं। वीडियो ब्लॉगर काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर रावण ने बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा है – “तू सेक्स कर के मजा ले, चु*यापन मत कर रं*।”

काजल ने चंद्रशेखर के इन ट्वीट को आज शेयर करते हुए लिखा है, “तथाकथित दलित ठेकेदार भीम आर्मी चीफ की असलियत, खुद को महिलाओं का हितैषी बताने वाला ये दलितों का ठेकेदार बना फिर रहा है, आज इसके घटियापन का सबूत दे रही हूँ। अगर आपको अपनी बहन-बेटियों की इज़्ज़त की थोड़ी सी भी परवाह है तो इन ‘जय भीम जय मीम’ के दलालों को फ़ॉलो करना बंद कर दीजिए।”

काजल द्वारा भीम आर्मी प्रमुख के ट्वीट शेयर करने के बाद चंद्रशेखर ने अपने ये ट्वीट डिलीट तो कर दिए लेकिन उनके ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में खूब घूम रहे हैं। चन्द्रशेखर द्वारा इन ट्वीट में इस्तेमाल की गई भाषा बेहद असभ्य और निम्नस्तरीय हैं, जिन्हें कि आप इन स्क्रीनशॉट्स में देख सकते हैं –

संजीव नेवार ने भी काजल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है, “यह भीम आर्मी चीफ की असलियत है। यदि यह दूर की महिलाओं के लिए उनकी मानसिकता हो, तो अपने आसपास के लोगों की स्थिति की कल्पना करें। यदि ऐसे लोग किसी समूह या व्यक्ति द्वारा समर्थित हैं, तो यह स्पष्ट है कि ये लोग कौन हैं।”

रावण की हरकत के बाद काजल सिंगला ने यूपी पुलिस और यूपी के पुलिस महानिदेशक ( DGP) को टैग करते हुए लिखा, “आप सभी से निवेदन है की ऐसे असामाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ अविलम्ब कारवाई करे।”

इन ट्वीट के चर्चा में आने के बाद फिलहाल सराहनपुर पुलिस ने साइबर सेल को चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इस महीने का चेक नहीं पहुँचा या पेमेंट रोक दी गई?’: केजरीवाल के 2047 वाले विज्ञापन के बाद ट्रोल हुए ‘क्रांतिकारी पत्रकार’

सोशल मीडिया पर लोग 'क्रांतिकारी पत्रकार' पुण्य प्रसून बाजपेयी को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है।

टोक्यो ओलंपिक में भारत को तीसरा मेडल: बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन ने जीता कांस्य पदक, जानिए असम के छोटे से गाँव से यहाँ तक का...

भारतीय महिला बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक मिला। उन्हें वीमेंस वेल्टरवेट (69 किलोग्राम) वर्ग में ये ख़िताब प्राप्त हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,873FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe