Thursday, July 18, 2024
Homeराजनीतिचाँदी का चिलम रखते हैं नीतीश कुमार, विधानसभा में गाँजा फूँक कर आते हैं:...

चाँदी का चिलम रखते हैं नीतीश कुमार, विधानसभा में गाँजा फूँक कर आते हैं: 5 बार की महिला MLA ने भरी सभा में बताया, JDU बोली- मनगढ़ंत

"नीतीश विधानसभा की कार्रवाई के बीच से भी उठ कर गाँजा फूँकने चले जाते हैं। वे विधानसभा की लॉबी में गाँजा पीते हैं। नीतीश कुमार इधर की बात उधर करने में माहिर हैं। अब उनकी बातों पर कोई भरोसा नहीं करता।"

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर भाजपा विधायक भागीरथी देवी ने चौंकाने वाला दावा किया है। एक सभा को संबोधित करते हुए महिला MLA ने कहा कि नीतीश कुमार के पास चाँदी का चिलम है। वे विधानसभा में गाँजा पीकर आते हैं। भागीरथी देवी ने ये बातें रविवार (14 अगस्त 2022) को कही।

भागीरथी देवी पश्चिम चम्पारण जिले की रामनगर सीट से विधायक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा, “नीतीश विधानसभा की कार्रवाई के बीच से भी उठ कर गाँजा फूँकने चले जाते हैं। वे विधानसभा की लॉबी में गाँजा पीते हैं। नीतीश कुमार इधर की बात उधर करने में माहिर हैं। अब उनकी बातों पर कोई भरोसा नहीं करता।”

कभी नरकटियागंज ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिस में साफ-सफाई का काम करने वाली 68 वर्षीया विधायक भागीरथी देवी का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे 5 बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुँच चुकी हैं। उन्हें पद्मश्री सम्मान भी मिल चुका है। भाजपा विधायक ने ये बातें रामनगर ब्लॉक में आयोजित पार्टी कार्यक्रम के दौरान कही।

वहीं JDU ने भाजपा विधायक भागीरथी के आरोपों का खंडन करते हुए इसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि को धूमिल करने का प्रयास बताया है। JDU प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा, “भागीरथी देवी भाजपा के सीनियर नेताओं के दबाव में ये बयान दे रही हैं। वो एक सज्जन महिला हैं। उनकी तमाम बातें मनगढ़ंत हैं, क्योंकि भाजपा के पास ऐसे आरोपों के अलावा कुछ भी नहीं है।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़ दिया था। उन्होंने राजद, कॉन्ग्रेस और वाम दलों के सहयोग से नई सरकार बनाई है। तेजस्वी यादव उनकी नई सरकार में उप मुख्यमंत्री हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -