Monday, August 15, 2022
Homeराजनीति'जालीदार टोपी और लुंगी छाप गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात': डिप्टी सीएम केशव...

‘जालीदार टोपी और लुंगी छाप गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात’: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में सपा पर साधा निशाना

"2017 से पहले जालीदार टोपी और लुंगी छाप गुंडे व्यापारियों को परेशान करते थे। वो अब या तो जेल की हवा खा रहे हैं या फिर प्रदेश के बाहर हैं। बीजेपी की सरकार में सभी व्यापारी सुरक्षित हैं।"

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मियाँ तेज हो गई हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार (3 दिसंबर 2021) को प्रयागराज में व्यापारी सम्मेलन के दौरान सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यूपी में जालीदार टोपी पहने लुंगी छाप गुंडे व्यापारियों से गुंडा टैक्स लेते थे, लेकिन अब परिस्थितियाँ बदली हैं। सरकार बदलने के साथ ही बीजेपी ने इन सभी से जनता को निजात दिलाई है।

भाषण के दौरान मौर्य ने अखिलेश यादव के 2022 के चुनाव में बीजेपी का सफाया करने वाले बयान पर चुटकी ली और कहा कि देश में स्वच्छता अभियान तो बीजेपी चला रही है। समाजवादी पार्टी तो सफाई के काम में कहीं है ही नहीं। इसीलिए जनता सपा सहित सभी विपक्षियों को साफ करने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जितनी सीटें सपा ने 2017 में जीती थीं, इस बार वो उस आँकड़े को भी नहीं छू पाएगी। मैं दावा कर रहा हूँ कि इस बार भी बीजेपी 300 सीटों से अधिक जीतने दजा रही है।

कानून व्यवस्था पर बात करते हुए मौर्या ने कहा, “2017 से पहले जालीदार टोपी और लुंगी छाप गुंडे व्यापारियों को परेशान करते थे। वो अब या तो जेल की हवा खा रहे हैं या फिर प्रदेश के बाहर हैं। बीजेपी की सरकार में सभी व्यापारी सुरक्षित हैं।” इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने भाजपा और व्यापारी वर्ग को एक-दूसरे का पर्याय करार दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और व्यापारी एक-दूसरे से अलग नहीं हैं।

यूपी का 60 फीसदी वोट बीजेपी का

उप के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में बीजेपी की लहर का दावा किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 100 में से 10 फीसदी वोट बीजेपी को ही मिलने वाले हैं। बाकी के 40 वोट में सभी हैं, लेकिन उसमें भी हम हैं। मौर्य ने ये भी कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने विकास के दमपर जनता से वोट माँगेंगे। मौर्य ने दावा किया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिसे भी घर मिला है और जिसने पिछली बार हमें वोट नहीं दिया था वो इस बार जब वोट देने जाएगा तो एक बार उसे मोदी की याद जरूर आएगी और वो कमल का ही बटन दबाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वे नहीं रहे… क्योंकि वे हिन्दू थे: अपनी नवजात बेटी को भी नहीं देख पाए गौ प्रेमी किशन भरवाड

27 वर्षीय हिंदू युवक किशन भरवाड़ को कट्टरपंथी मुस्लिमों ने 25 जनवरी 2022 को केवल हिंदू होने के कारण मार डाला था। वजह वही क्योंकि वे हिन्दू थे।

‘3 घंटे में ख़त्म कर देंगे’: मुकेश अंबानी के परिवार को हत्या की धमकी, ‘रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को 8 फोन कॉल्स के बाद मुंबई...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने शुरू की जाँच। आए थे 8 फोन कॉल्स।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,977FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe