Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिवितरक से टैबलेट ले उसे फ्री में बाँटने को जमाखोरी कहेंगे?: BJP सांसद गौतम...

वितरक से टैबलेट ले उसे फ्री में बाँटने को जमाखोरी कहेंगे?: BJP सांसद गौतम गंभीर ने AAP के आरोपों पर किया सवाल

“यदि किसी वितरक से प्राप्त की गई टैबलेट की 100 स्ट्रिप्स मुफ्त में दी जा रही है, तो क्या इसे जमाखोरी कहेंगे? क्या मेरे कारण फैबीफ्लू की कमी हो रही है? आप मुझे गलत कह सकते हैं लेकिन मैं लोगों की जान बचाने के लिए सब कुछ करूँगा।”

कोरोना महामारी के बीच पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ऐलान किया है कि लोग फैबीफ्लू टैबलेट उनके कार्यालय में जाकर मुफ्त में ले सकते हैं। ये टैबलेट कोरोना इलाज के दौरान उपयोग की जाने वाली दवा है।

गंभीर ने ट्वीट में लिखा, “पूर्वी दिल्ली के लोग ‘Fabiflu’ मेरे कार्यालय (2, जाग्रति एन्क्लेव) से 10 से 5 के बीच मुफ़्त में ले सकते हैं। अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची ले आएँ।”

इस ट्वीट के बाद दिल्ली की सत्ताधारी AAP के नेता दवा भंडारण का आरोप मढ़कर गंभीर पर निशाना साधने लगे। आप विधायक सोमनाथ भारती ने कहा, “क्या ये अपराध नहीं है? एक सांसद दवाइयों का भंडारण कर रहा है और अपनी इच्छा से बाँट रहा है। उन्हें इसे अस्पताल में क्यों नहीं देना चाहिए?”

आप नेता राजेश शर्मा ने कहा कि इसी वजह से बाजार से रेमडेसिवीर, फैबीफ्लू और अन्य महत्वपूर्ण दवाएँ गायब हैं। बीजेपी नेता इनका भंडारण कर रहे हैं। हमने ये गुजरात में भी देखा है। ऐसे नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए।

आम आदमी पार्टी नेताओं के आरोपों के बीच गौतम गंभीर के कार्यालय के बाहर कई लोग दवा की पर्ची लेकर दवा लेने पहुँचे। एएनआई के मुताबिक एक व्यक्ति ने कहा, ”हमें डॉक्टर ने फेबीफ्लू टैबलेट लाने को कहा है। यह दवा कहीं भी उपलब्ध नहीं है। यहाँ यह टैबलेट मुफ्त में दी जा रही है।”

वहीं गौतम गंभीर ने AAP के आरोपों के जवाब में कहा है, “यदि किसी वितरक से प्राप्त की गई टैबलेट की 100 स्ट्रिप्स मुफ्त में दी जा रही है, तो क्या इसे जमाखोरी कहेंगे? क्या मेरे कारण फैबीफ्लू की कमी हो रही है? आप मुझे गलत कह सकते हैं लेकिन मैं लोगों की जान बचाने के लिए सब कुछ करूँगा।”

गौरतलब है कि संक्रमण से दिल्ली की स्थिति दिन पर दिन गंभीर हो रही है। पिछले 24 घंटे में 24,638 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 249 लोगों की मौत भी हुई है। आज सुबह ही कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक वालिया का कोरोना से निधन हो गया। दिल्ली में कोरोना से मरने वालों का कुल आँकड़ा 12, 887 हो गया है। वहीं एक्टिव केस की संख्या 85, 364 है। दिल्ली में अब तक कुल 9,30, 179 संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe