Tuesday, July 16, 2024
Homeराजनीतितालियों की गड़गड़ाहट, फूलों का हार और भारत माता की जय के नारे: 3...

तालियों की गड़गड़ाहट, फूलों का हार और भारत माता की जय के नारे: 3 राज्यों में जीत के बाद इस तरह BJP सांसदों ने किया PM मोदी का स्वागत, Video

भाजपा के सांसद बैठक में चिल्लाए- मोदी जी का स्वागत है। इसके बाद सबने उनके लिए तालियाँ बजाईं। उनका स्वागत फूलों के हार और शॉल से जेपी नड्डा द्वारा किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीन राज्यों में जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने पीएम मोदी का अभिवादन किया। संसदीय सत्र से पहले हुई पार्टी की बैठक में नरेंद्र मोदी को देख पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया। इसकी एक वीडियो भी सामने आई है।

भाजपा के सांसद बैठक में चिल्लाए– “मोदी जी का स्वागत है।” इसके बाद सबने उनके लिए तालियाँ बजाईं। उनका स्वागत फूलों के हार और शॉल से जेपी नड्डा द्वारा किया गया।

इसकी वीडियो भाजपा ने सोशल मीडिया पर भी डाली है। इसमें सांसदों को तालियों के साथ कहते सुना जा सकता है- स्वागत है भाई स्वागत है पीएम मोदी का स्वागत है। इसके अलावा मोदी का मतलब गारंटी और भारत माता की जय के नारे भी लगाते सुने जा सकते हैं।

बता दें कि भाजपा द्वारा यह बैठक तीन राज्यों में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद वहाँ मुख्यमंत्रियों के चुनाव को लेकर थी। इसे संसद भवन परिसर के बालयोगी ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया था।

इस बैठक में पीएम मोदी ने तीनों राज्यों में मिली जीत को पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया। उन्होंने कहा इस जीत के लिए राज्य के तमाम कार्यकर्ताओं ने आहुति दी है। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाया गया है। पीएम ने कहा ये जीत किसी एक की मेहनत नहीं है। पार्टी जीती इसके लिए सबकी जय-जयकार होनी चाहिए। जातियाँ में नहीं बँटना चाहिए। हमारी जाति युवा, महिला, गरीब और किसान की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -