Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज'बजरंग बली की गदा से होगा तालिबान का इलाज': राजस्थान के 'योगी' को CM...

‘बजरंग बली की गदा से होगा तालिबान का इलाज’: राजस्थान के ‘योगी’ को CM योगी ने बताया अपना ही रूप, बोले – यूपी में हुआ होता कन्हैया लाल जैसा हत्याकांड तो…

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गाजा में इजरायल तालिबानी मानसिकता को कुचलने का काम कर रहा है, आतंकवाद सभ्य समाज के लिए सबसे दबा कलंक है।

राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलवा सिर चढ़ कर बोल रहा है। अलवर में नाथ संप्रदाय के एक और योगी है – बाबा बालकनाथ। योगी आदित्यनाथ उनके लिए चुनाव प्रचार करने बुधवार (1 नवंबर, 2023) को पहुँचे, जहाँ उन्होंने इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ भी आग उगला। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तालिबान का इलाज हनुमान जी की गदा से होगा। उन्होंने राजस्थान की कॉन्ग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार जनता इसे सबक सिखाएगी।

सीएम योगी ने इजरायल-हमास युद्ध का भी जिक्र किया। उन्होंने याद किया कि कैसे उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, जबकि कॉन्ग्रेस इस मुद्दे का समाधान नहीं चाहती थी। उन्होंने कहा कि कश्मीर में भी अनुच्छेद-370 को निरस्त कर के आतंकवाद का खात्मा किया गया। उन्होंने कहा कि इजरायल अपनी रक्षा के लिए चुन-चुन कर निशाना साध रहा है।

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गाजा में इजरायल तालिबानी मानसिकता को कुचलने का काम कर रहा है, आतंकवाद सभ्य समाज के लिए सबसे दबा कलंक है। बता दें कि बाबा बालकनाथ अलवर के तिजारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनके लिए चुनाव प्रचार करते हुए सीएम योगी ने भाजपा सरकार की योजनाओं का जिक्र किया और कॉन्ग्रेस सरकार में लूट-खसोट को मुद्दा बनाया। सीएम योगी की उपस्थिति में बाबा बालकनाथ ने नामांकन का पर्चा भी भरा।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान का मुख्यमंत्री आवास अब ‘फतवा हाउस’ बन चुका है, जहाँ से सनातन धर्म के विरोध में ऐलान किए जाते हैं। उन्होंने याद किया कि कैसे राजस्थान में श्रीराम के जयकारों पर प्रतिबंध लगा दिए जाते हैं और धार्मिक कार्यक्रमों पर सख्त कानून लागू कर दिए जाते हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि अगर कन्हैया लाल हत्याकांड यूपी में हुआ होता तो हत्यारों का क्या अंजाम होता ये बताने की जरूरत भी नहीं है।

उन्होंने ध्यान दिलाया कि कैसे राजस्थान में गोवंश को भी नुकसान पहुँचाया जाता है। उन्होंने कहा कि आज भारत एक नए भारत के रूप में है। सीएम योगी ने बताया कि कैसे यूपी में बुलडोजर ने गुंडागर्दी खत्म कर दी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इसी तरह राजस्थान में भाजपा की सरकार आते ही सभी गुंडे घरों में कैद हो जाएँगे। उन्होंने बाबा बालकनाथ को अपना ही रूप बताते हुए उन्हें आते देने की अपील की। उन्होंने बिना नाम लिए तिजारा से कॉन्ग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर भी निशाना साधा। बता दें कि बाबा बालकनाथ भी नाथ संप्रदाय से ही आते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -