CM योगी रात में बुलाते हैं विधानसभा, हमें जाने में डर लगता है: ‘सेक्स रैकेट कांड’ से फेमस हुए सपा नेता अबरार अहमद

"सीएम योगी आदित्यनाथ रात में विधानसभा बुलाते हैं, हम जाएँगे ही नहीं। हमें रात में विधानसभा जाने में डर लगता है, वहाँ सीएम योगी बेईमानी करते हैं।"

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले की इसौली विधानसभा से समाजवादी पार्टी के ‘बुजुर्ग’ विधायक अबरार अहमद ने सोमवार (जनवरी 20, 2020) को योगी आदित्यनाथ की नीतियों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। उनका कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ रात में विधानसभा बुलाते हैं और उनको रात में जाने से डर लगता है। इसलिए वे वहाँ जाएंँगे ही नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपा विधायक ने कहा, “सीएम योगी आदित्यनाथ रात में विधानसभा बुलाते हैं, हम जाएँगे ही नहीं। हमें रात में विधानसभा जाने में डर लगता है, वहाँ सीएम योगी बेईमानी करते हैं।”

बता दें कि अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले सपा नेता ने इस दौरान जिले के एक बीजेपी नेता और एक जिला पंचायत सदस्य पर गोवंश के मांस बेचने का आरोप भी लगाया। साथ ही सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एसपी विधायक ने बयान दिया। उन्होंने कहा “योगी सरकार आने के बाद अजीब सिस्टम बन गया है। जब चाहा विधानसभा बुला लिया। रात है कि दिन, यह इनके लिए मायने नहीं रखता।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इसके अलावा अबरार अहमद ने शिकायतों की अपनी सूची में हाईवे न बनने और टोल टैक्स वसूली पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा, “हमने बहुत पहले ही टैक्स का विरोध किया था लेकिन बताया गया कि काम पूरा हो गया है जबकि यह गलत है। काम पूरा न होने से कई सड़क दुर्घटनाएँ हो चुकी हैं।”

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा नेतााओं पर आरोप लगाने का काम वैसे तो विपक्ष अक्सर करता रहता है। लेकिन अबरार अहमद सपा के वो नेता हैं, जो विपक्षी पार्टी के साथ अपने नेताओं के लिए ही बेतुके बोल बोलने के कारण सुर्खियों में रहे हैं।

दरअसल साल 2016 में उनकी सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। जिसमें उन्होंने उस समय की जिला पंचायत अध्यक्षा को सेक्स रैकेट चलाने वाली बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष को सपा में शामिल कराकर बड़ी भूल की। इस ऑडियो को सुनने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष उस समय के सपा सुप्रीमो और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक ये बात पहुँचाने की तैयारी में थीं, जबकि उनके पति ने कहा था कि विधायक जी बुजुर्ग हो गए हैं, उनका मानसिक संतुलन दुरुस्त नहीं है।

‘मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफन कर दूँगा, संभल जाओ, वरना पटक-पटक कर मारेंगे’

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: