भाई दिग्विजय सिंह के घर कॉन्ग्रेस MLA का धरना: झूठे वादे के लिए राहुल गॉंधी को भी लताड़ा था

लक्ष्मण सिंह चाचौड़ा को जिला बनाने की मॉंग कर रहे हैं। उनके मुताबिक सीएम कमलनाथ इसका भरोसा दे चुके हैं। बकौल लक्ष्मण सिंह, "चाचौड़ा ने उन्हें (दिग्विजय सिंह) सब कुछ दिया लेकिन इसके बावजूद वह पिछले 8 साल में एक बार भी वहाँ नहीं गए।"

मध्य प्रदेश कॉन्ग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह मंगलवार को अपने भाई और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के घर पर ही समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित दिग्विजय के घर लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में करीब 200 लोग धरने पर बैठे। ये लोग चाचौड़ा को जिला बनाने की मॉंग कर रहे थे।

लक्ष्मण सिंह चाचौड़ा से ही विधायक हैं। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ चाचौड़ा को जिला बनाने का भरोसा दिला चुके हैं। यदि चाचौड़ा जिला बनता है तो वह मध्य प्रदेश का 53वां जिला होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धरने दिग्विजय जब घर पहुॅंचे तो धरने पर बैठे लोगों को नजरंदाज करते हुए सीधे घर के अंदर चले गए। लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सार्वजानिक रूप से चाचौड़ा को जिला बनाने की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वे दिग्विजय सिंह के साथ चाचौड़ा आएँगे। ऐसे में अब दिग्विजय सिंह को तारीख बतानी चाहिए कि वे कब आकर इस मॉंग को पूरा करेंगे।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

लक्ष्मण सिंह ने बड़े भाई दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, “चाचौड़ा ने उन्हें (दिग्विजय सिंह) सब कुछ दिया लेकिन इसके बावजूद वह पिछले 8 साल में एक बार भी वहाँ नहीं गए।” पहली बार लक्ष्मण सिंह ने अपनों के ही मुश्किल पैदा नहीं की है। इससे पहले किसान कर्जमाफी पर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गॉंधी को भी घेर चुके हैं। 5 बार सांसद और 2 बार विधायक रहे लक्ष्मण सिंह ने कहा था कि क़र्ज़माफ़ी किसी भी क़ीमत पर संभव नहीं है। इसके लिए राहुल गॉंधी को माफी मॉंगनी चाहिए।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अयोध्या राम मंदिर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
2018 में उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के लिए 'चलो अयोध्या' आंदोलन की शुरुआत की थी। जिसका नारा था- 'पहले मंदिर फिर सरकार'।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,514फैंसलाइक करें
23,114फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: