Sunday, June 23, 2024
Homeराजनीतिउल-जलूल लोगों को छोड़िए… प्रमोद कृष्णम ने कॉन्ग्रेस की 'चांडाल चौकड़ी' को बताया राम,...

उल-जलूल लोगों को छोड़िए… प्रमोद कृष्णम ने कॉन्ग्रेस की ‘चांडाल चौकड़ी’ को बताया राम, गाय, गंगा और गीता नफरत करने वाला तो भड़के रणदीप सुरजेवाला

कॉन्ग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी पार्टी के हिन्दू विरोधी रवैये पर करारा हमला किया है। उन्होंने ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी में एक चाण्डाल चौकड़ी ऐसी है जो प्रभु राम के अलावा गाय, गंगा, गायत्री और गीता से भी नफरत करती है।

कॉन्ग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी पार्टी के हिन्दू विरोधी रवैये पर करारा हमला बोला है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक्स (पहले ट्विटर) पर कहा है कि उनकी पार्टी में एक चाण्डाल चौकड़ी ऐसी है जो प्रभु राम के अलावा गाय, गंगा, गायत्री और गीता से भी नफरत करती है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम कॉन्ग्रेस का पक्ष रखते दिखते हैं। उन्होंने 2019 में लखनऊ से कॉन्ग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। हाल ही में उन्होंने टीवी पर कहा कि कॉन्ग्रेस के कुछ नेता राम से नफरत करते हैं। ये कॉन्ग्रेस नेता हिन्दू नाम तक से नफरत करते हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा कि जो राम से नफरत करता है, वह हिन्दू नहीं है।

कॉन्ग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के इस बयान पर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने ट्वीट किया। त्रिवेदी ने प्रमोद कृष्णम के जरिए कॉन्ग्रेस के हिन्दू विरोधी कदमों को रेखांकित किया है। इस पर प्रमोद कृष्णम ने रिप्लाई किया है।

उन्होंने लिखा, “आप मेरी वेदना का राजनैतिक लाभ उठाने का प्रयास कर रहे हैं और आपको करना भी चाहिए, लेकिन ये शाश्वत सत्य है कि हमारी पार्टी में एक ऐसी चाण्डाल चौकड़ी है, जो राम से ही नहीं गाय, गंगा, गीता और गायत्री से भी नफ़रत करती है।”

प्रमोद कृष्णम के बयान के बारे में पूछे जाने पर मध्य प्रदेश चुनाव के दौरान कॉन्ग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि आप इस प्रकार के उल-जलूल लोगों को छोडिए। इस पर भी उन्होंने रणदीप पर करारा हमला किया है।

उन्होंने कहा, “कॉन्ग्रेस के भाग्य की विडंबना यही है कि एक ऐसे लफ़ंडर को पार्टी का महासचिव बना रखा गया है, जिसने राज्यसभा के चुनाव में विधायक रहते हुए भाजपा के उम्मीदवार और Zee न्यूज़ के मालिक सुभाष चंद्रा को जितवाने का पाप सिर्फ़ एक अश्लील CD के प्रसारण को रुकवाने के लिए किया।”

आचार्य प्रमोद कृष्णम के श्रीराम को लेकर बयान के कारण कई कॉन्ग्रेसी नेता उनसे चिढ़े हुए हैं। प्रियंका गाँधी के निजी सचिव संदीप सिंह ने प्रमोद को सलाह दी है कि वह संघ की शाखाओं में जाना शुरू कर दें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

‘मोदी के दिए घरों में रहते हैं, 100% वोट कॉन्ग्रेस को देते हैं’: बोले असम CM सरमा – राज्य पर कब्ज़ा करना चाहते हैं...

सीएम हिमंता ने कहा कि बांग्लादेशी मूल के अल्पसंख्यकों ने कॉन्ग्रेस को इसलिए वोट दिया, क्योंकि अगले 10 सालों में वे राज्य को कब्जा चाहते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -