Saturday, October 23, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'PM को ढूँढने बंगाल जाएँ क्या?': कॉन्ग्रेस नेता के सवाल उठाते ही सदन में...

‘PM को ढूँढने बंगाल जाएँ क्या?’: कॉन्ग्रेस नेता के सवाल उठाते ही सदन में पहुँचे मोदी, लगे ‘भारत माता की जय’ के नारे

लोग वीडियो शेयर करते हुए कह रहे हैं कि कॉन्ग्रेसियों को ट्रोल करने की आवश्यकता नहीं है, वह खुद हो जाते हैं। कुछ यूजर इस बात पर ध्यान दिला रहे हैं कि कॉन्ग्रेस सांसद के बोलते समय राहुल गाँधी थे लेकिन जैसे ही पीएम आए राहुल गायब हो गए।

लोकसभा में गुरुवार (मार्च 25, 2021) को एक बड़ा ही हास्यास्पद वाकया हुआ। जहाँ विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनाव रैलियों में व्यस्त होने के कारण सदन से गायब होने के आरोप लगाए, लेकिन उनकी फजीहत तब हुई जब कुछ ही देर में पीएम सदन में पहुँच गए। पीएम मोदी को देखते ही सत्ताधारी पार्टी के सभी नेताओं के चेहरे पर हँसी आ गई और जोर-जोर से जय श्रीराम के नारे लगने लगे।

दरअसल, आज कॉन्ग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने सदन में प्रश्नकाल समाप्त होते ही कहा कि पूरा बजट सत्र हो गया लेकिन प्रधानमंत्री कहाँ हैं। उन्होंने स्पीकर से पूछा कि पूरा देश बजट सत्र देख रहा है। प्रधानमंत्री कहाँ है? उनसे मिलना हो तो क्या पश्चिम बंगाल की रैली में जाकर मिलें? 

बिट्टू ने आगे कहा कि इस सत्र में सदन ने अनेक विधेयक पारित किए लेकिन गरीब के लिए पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस पर बात क्यों नहीं की? यहाँ पीएम के दर्शन करवा दें।

कॉन्ग्रेस नेता की बात सुनने के बाद संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने उनके सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष का आरोप गलत है और प्रधानमंत्री इस सदन में आए थे। वह सभी से मिलने को भी तैयार रहते हैं।

कॉन्ग्रेस नेता के इस बयान के थोड़ी देर बाद कॉन्ग्रेस नेताओं और सरकार मंत्रियों के भी बहस होने लगी। हालाँकि इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी को हाथ जोड़ते हुए सदन में पहुँचे और तभी भाजपा सदस्यों ने जय श्री राम और भारत माता की जय’ के नारे लगाने लगे।

लोकसभा सदन में हुए इस वाकये की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है। लोग वीडियो शेयर करते हुए कह रहे हैं कि कॉन्ग्रेसियों को ट्रोल करने की आवश्यकता नहीं है, वह खुद हो जाते हैं। कुछ यूजर इस बात पर ध्यान दिला रहे हैं कि कॉन्ग्रेस सांसद के बोलते समय राहुल गाँधी थे लेकिन जैसे ही पीएम आए राहुल गायब हो गए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘खालिस्तान’ के नक़्शे में UP और राजस्थान भी, भारत से अलग देश बनाने का ‘खेल’ सोशल मीडिया पर… लोगों ने वहीं दिखाई औकात

'सिख्स फॉर जस्टिस' नाम की कट्टरवादी सिख संस्था ने तथाकथित खालिस्तान का नक्शा जारी किया है, जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना कर रहे हैं।

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति की बेटी सुकमावती इस्लाम छोड़ रहीं, अपनाएँगी हिंदू धर्म: सुधी वदानी रस्म की होगी प्रक्रिया

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति सुकर्णो की बेटी ने इस्लाम से वापस हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। सुधी वदानी नाम की रस्म होगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,988FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe