Thursday, August 5, 2021
Homeराजनीति'बार डांसर' शब्द से बौखलाए कॉन्ग्रेस के पूर्व मंत्री, पत्रकार अंजना ओम कश्यप को...

‘बार डांसर’ शब्द से बौखलाए कॉन्ग्रेस के पूर्व मंत्री, पत्रकार अंजना ओम कश्यप को बताया ‘बेशर्म’

नेशनल बार डांसर दिवस को ट्रेंड करने के लिए कहने वाले पैरोडी अकाउंट के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ने कहा, "बेशर्मी की सारी हदें पार करने वाली अंजना ओम मोदी गोदी मीडिया की सरगना है।"

कॉन्ग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव सोशल मीडिया में पत्रकार अंजना ओम कश्यप के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखे गए हैं। कॉन्ग्रेस नेता ने जिस अकाउंट के पोस्ट को देखते हुए एक महिला पत्रकार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया असल में वह अंजना के नाम पर बना एक पैरोडी अकाउंट है।

पैरोडी अकाउंट पर कॉन्ग्रेस नेता की प्रतिक्रिया

अंजना ओम कश्यप की फोटो और नाम वाले इस पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया कि आज “नेशनल बार डांसर डे” है। इस ट्वीट में कॉन्ग्रेस नेता ‘बार डांसर’ शब्द को देख न जाने क्यों बौखला गए।

बार डांसर शब्द से परेशान अजय सिंह यादव ने यह भी नहीं देखा कि पैरोडी अकाउंट ने खुद अपने बॉयो में इस बात का उल्लेख किया है कि यह अंजना ओम कश्यप का पैरोडी अकाउंट है। इस ट्विटर हैंडल के केवल 60 फॉलोवर्स ही हैं। पर कॉन्ग्रेस नेता ने गुस्से में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि कॉन्ग्रेस नेता ‘बार डांसर’ शब्द से क्यों इतना परेशान हो गए। साथ ही उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि बार डांसर शब्द का इस्तेमाल करना बेशर्मी होता है।

नेशनल बार डांसर दिवस को ट्रेंड करने के लिए कहने वाले पैरोडी अकाउंट के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ने कहा, “बेशर्मी की सारी हदें पार करने वाली अंजना ओम मोदी गोदी मीडिया की सरगना है।”

बता दें, गोदी मीडिया एक ऐसा शब्द है जिसका इस्तेमाल कॉन्ग्रेस समर्थक मीडिया और विपक्षी नेताओं द्वारा उन पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ किया जाता है जो उनकी मर्जी के हिसाब से नहीं चलते हैं।

सिर्फ यही नहीं कॉन्ग्रेस नेता को अपने पिछले ट्वीट में रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया था। इसी पोस्ट में उन्होंने एनडीटीवी का महिमामंडन करते हुए चैनल के एक अभियान की छवि साझा की थी।

अर्नब गोस्वामी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग और एनडीटीवी का महिमामंडन करते हुए कॉन्ग्रेस नेता का ट्वीट

यह खबर लिखी जाने तक अजय सिंह यादव ने पैरोडी अकाउंट के ट्वीट के जवाब में पत्रकार अंजना ओम कश्यप के खिलाफ किए गए अपमानजनक ट्वीट को डिलीट नहीं किया था। कई ट्विटर यूजर ने उनको इस बारे में बताया भी, लेकिन फिर भी ये ट्वीट उनके आधिकारिक एकाउंट पर बना हुआ था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,029FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe