Monday, November 29, 2021
Homeराजनीतिसलमान खुर्शीद ने दी धमकी, कहा सुप्रीम कोर्ट के सामने FIR की धज्जियाँ उड़ा...

सलमान खुर्शीद ने दी धमकी, कहा सुप्रीम कोर्ट के सामने FIR की धज्जियाँ उड़ा देंगे

खुर्शीद ने ख़ुद को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ‘बाप’ बताया था और उन्हें ‘एक नकारा’ बेटा कहा था। इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने फ़र्रुख़ाबाद पुलिस स्टेशन में शिक़ायत दर्ज की थी।

लोकसभा चुनाव 2019 में ज़ुबानी जंग की रफ़्तार लगातार आगे बढ़ती जा रही है। विवादित बयान देने में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का नाम भी जुड़ चुका है। उनके एक के बाद एक आपत्तिजनक बयान उनकी मानसिकता को उजागर करने का काम कर रहे हैं। इस बार उन्होंने बीजेपी के ख़िलाफ़ कड़ा रुख़ अपनाते हुए FIR और सुप्रीम कोर्ट को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला।

ख़बर के अनुसार, सलमान खुर्शीद ने कहा कि बीजेपी डरी हुई है और वो FIR करवा रही है। उन्होंने FIR करवाने वालों को चुनौती देते हुए कहा कि वो प्रेस को बुलाकर उसकी धज्जियाँ उड़ा देंगे। खुर्शीद इतने पर ही नहीं रुके, इसके आगे उन्होंने कहा कि वो सुप्रीम कोर्ट के सामने उस FIR के टुकड़े कर देंगे।

दरअसल, उनके ऊपर एक आपत्तिजनक बयान को लेकर ही की गई थी। उन्होंने ख़ुद को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ‘बाप’ बताया था और योगी को ‘एक नकारा’ बेटा कहा था। इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने फ़र्रुख़ाबाद पुलिस स्टेशन में शिक़ायत दर्ज की थी। इसके अलावा खुर्शीद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गायों को खिलाए जाने वाले चारे में भी गड़बड़ी करने का आरोप भी लगाया था। बता दें कि सलमान खुर्शीद फ़र्रुख़ाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

इससे पहले वो पीएम मोदी पर भी निशाना साध चुके हैं। उन्होंने कहा था, “मैं ऐलान करता हूँ कि मोदी से मेरी लड़ाई में जो मेरे सामने आएगा और मुझे रोकने की कोशिश करेगा वो गठबंधन का नाम ले या हाथी का नाम ले, मैं उसको वार करके चूर-चूर कर दूँगा।” इसके अलावा खुर्शीद ने कहा कि बीजेपी सिर्फ़ जुमलों के माध्यम से वोट की फसल काटने में जुटी हुई है। किसानों और युवाओं का हवाला देकर खुर्शीद ने पीएम मोदी को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।


 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान के मंत्री का स्वागत कर रहे थे कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता, तभी इमरान ने जड़ दिया एक मुक्का: बाद में कहा – ये मेरे आशीर्वाद...

राजस्थान में एक अजोबोग़रीब वाकया हुआ, जब मंत्री और कॉन्ग्रेस नेता भँवर सिंह भाटी को एक युवक ने मुक्का जड़ दिया।

‘मीलॉर्ड्स, आलोचक ट्रोल्स नहीं होते’: भारत के मुख्य न्यायाधीश के नाम एक बिना नाम और बिना चेहरा वाले ट्रोल का पत्र

हमें ट्रोल्स ही क्यों कहा जाता है, आलोचक क्यों नहीं? ऐसा इसलिए, क्योंकि हम उन लोगों की आलोचना करते हैं जो अपनी आलोचना पसंद नहीं करते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,335FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe