Friday, October 22, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस IT सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना के ट्वीट गायब, क्या छोड़ दिया हाथ...

कॉन्ग्रेस IT सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना के ट्वीट गायब, क्या छोड़ दिया हाथ का साथ?

दिव्या ने लोकसभा चुनावों से पहले अपने अकॉउंट पर ट्वीट करते हुए एक मीम शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि मोदी को वोट देने वाले तीन लोगों में एक आदमी बेवकूफ़ होता है, बिल्कुल बाक़ी दोनों की तरह।

कॉन्ग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना, जिसे रम्या के नाम से भी जाना जाता है, ने अपने ट्विटर अकाउंट से सारे ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं। ब्लू टिक के साथ स्पंदना के वेरीफाइड ट्विटर अकाउंट पर कोई भी ट्वीट दिखाई नहीं दे रहा है। इसके साथ ही दिव्या ने अपने अकाउंट में से बायो भी डिलीट कर दिया है, जिसमें उन्होंने कॉन्ग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया प्रमुख होने की बात लिखी थी। ऐसे में अब कयास लगाने शुरू हो गए हैं कि क्या उन्होंने ‘हाथ’ का साथ छोड़ दिया है।

हालाँकि, अभी तक न तो पार्टी की तरफ से और न ही दिव्या की तरफ से किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई का कहना है कि उन्होंने इस बारे में कॉन्ग्रेस पार्टी से बात करने की कोशिश की, लेकिन पार्टी ने दिव्या के ट्वीट डिलीट करने पर किसी तरह की कोई टिप्पणी देने से इनकार कर दिया। वैसे, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव में भाजपा से करारी शिकस्त के बाद से कॉन्ग्रेस मीडिया से बचती हुई नज़र आ रही है और पार्टी ने तो स्पष्ट तौर पर अपने प्रवक्ताओं को किसी न्यूज डिबेट में शामिल होने से भी मना कर दिया है।

दिव्या स्पंदना के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट

जानकारी के अनुसार, दिव्या ने पिछले साल अक्टूबर में पार्टी से नाराज होकर कॉन्ग्रेस के सोशल मीडिया प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था। हालाँकि, कुछ दिनों बाद वो वापस ट्विटर पर आ गई और फिर से अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को कॉन्ग्रेस का सोशल मीडिया प्रमुख लिखा। अब एक बार फिर से स्पंदना ने अपने ट्वीट्स और बायो को डिलीट कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि वो पार्टी से नाराज चल रही है। गौरतलब है कि, दिव्या ने इससे पहले अपने अकॉउंट पर ट्वीट करते हुए मीम शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि मोदी को वोट देने वाले तीन लोगों में एक आदमी बेवकूफ़ होता है, बिल्कुल बाक़ी दोनों की तरह।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,880FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe