Monday, July 22, 2024
Homeराजनीतिराम शराबी थे, हजारों महिलाओं के साथ रहते थे… कर ली थी आत्महत्या: मुख्यमंत्री...

राम शराबी थे, हजारों महिलाओं के साथ रहते थे… कर ली थी आत्महत्या: मुख्यमंत्री स्टालिन की करीबी उमा इलक्किया की हिंदू घृणा, वीडियो वायरल

"राम एक हत्यारा था। राम महल में हजारों महिलाओं के साथ रहते थे और शराब भी पीते थे। उनमें जीने का साहस नहीं था, इसलिए उन्होंने सरयू में छलाँग लगा कर आत्महत्या कर ली। क्या आप उन्हें अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण के रूप में पेश करेंगे?"

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की करीबी कही जाने वाली एंकर और एक द्रविड़ संगठन की महासचिव उमा इलैक्किया ने भगवान राम पर आपतिजनक टिप्पणियाँ की हैं। उन्होंने भगवान राम के चरित्र को लेकर अभद्र बातें कहीं और साथ ही राम मंदिर के विषय में भी आपत्तिजनक बातें बोली।

तमिल संगठन द्रविड़ कझगम तमिजार पेरिवाई की महासचिव उमा इलैक्किया ने एक सभा के दौरान 13 जनवरी 2024 को यह अपमानजनक बातें कही। उनका यह तमिल भाषा में दिया गया बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हिन्दू इस पर गुस्सा जता रहे हैं।

द कम्यून मैग के अनुसार, उमा ने कहा, “वाल्मिकी रामायण के अनुसार, राम महल में हजारों महिलाओं के साथ रहते थे और शराब भी पीते थे। क्या आप उन्हें अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण के रूप में पेश करेंगे? उनमें जीने का साहस नहीं था, इसलिए उन्होंने सरयू में छलाँग लगा कर आत्महत्या कर ली। क्या आप अपने बच्चों को उनके उदाहरण के साथ पालेंगे-पोसेंगे? ये कैसी मूर्खता है? राम ने अपनी ही पत्नी पर शक किया और उन्हें जंगल भेज दिया, क्या आप लोग इसे उदाहरण की तरह दिखाएँगे?”

उमा इलैक्किया यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे भी करोड़ों लोगों के आराध्य प्रभु राम पर हमले जारी रखे। उन्होंने कहा, “राम एक हत्यारा था। उन्होंने खुद को छिपाकर बाली को मार डाला और जब शम्बूक ध्यान कर रहा था तो उसने बिना कारण पूछे उसका सिर काट दिया। क्या इस तरह का व्यक्ति आपके बच्चों के लिए आदर्श है?”

उमा इलैक्किया ने राम मंदिर पर भी अपने भाषण के जरिए हमले किए। उन्होंने कहा, “राम मंदिर राम के बाल रूप के लिए बना है। ये मंदिर बिलकुल कोरे झूठ पर बना है कि यह मंदिर उनके जन्मस्थान पर बना है। उन्होंने इसके लिए कोर्ट से आदेश भी जारी करवा दिया। इस मंदिर का पता क्या होगा? राम मंदिर या राम जन्मभूमि जो कि बाबरी मस्जिद पर बना हुआ है। आपने मंदिर वहाँ बनाया है, जहाँ कभी मस्जिद हुआ करती थी।”

उमा इलैक्किया ने यह सारे बयान आरएसएस और भाजपा के विरोध करने की आड़ में दिए। उनके इन बयानों पर लोग कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

उमा इलैक्किया स्टालिन परिवार द्वारा चलाए जाने वाले कलैनार सेथिगल में एंकर हैं। उनकी कई फोटो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और उनके बेटे उदयानिधि स्टालिन के साथ भी सामने आई हैं। गौरतलब है कि उदयानिधि भी सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया बता चुके हैं। उन पर भी कोई कार्रवाई तमिलनाडु सरकार ने नहीं की थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -