बंगाल में BJP ‘सरकार-इन-वेटिंग’ है: TMC के चंदन मित्रा ने स्वीकार किया

अभी यह कहना कठिन है कि कौन किस सीट पर जीतेगा लेकिन यदि 17 सीटों पर भाजपा की बढ़त जीत में तब्दील हो जाती है तो आने वाले दिनों में बंगाल में भाजपा राज की उम्मीद दिखाई देती है।

लोकसभा निर्वाचन 2019 के रुझान और नतीजे सामने आ रहे हैं जिनमें भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलता हुआ दिख रहा है। पश्चिम बंगाल में भाजपा को अप्रत्याशित रूप से 16-17 सीटें मिलती हुई दिख रही हैं।

इसी बीच खबर आई है कि रुझानों पर अपनी राय रखते हुए तृणमूल के चंदन मित्रा ने बयान दिया है कि भाजपा की स्थिति बंगाल में इतनी मजबूत होती जा रही है कि भविष्य में उसकी सरकार बन सकती है। चंदन मित्रा ने भाजपा को ‘गवर्नमेंट-इन-वेटिंग’ कहा है।

बंगाल में ताजा रुझान मिलने तक 42 में से जहाँ 23 सीटों पर तृणमूल आगे है, वहीं 17 पर भाजपा के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। अभी यह कहना कठिन है कि कौन किस सीट पर जीतेगा लेकिन यदि 17 सीटों पर भाजपा की बढ़त जीत में तब्दील हो जाती है तो आने वाले दिनों में बंगाल में भाजपा राज की उम्मीद दिखाई देती है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

चीफ़ जस्टिस रंजन गोगोई (बार एन्ड बेच से साभार)
"पारदर्शिता से न्यायिक स्वतंत्रता कमज़ोर नहीं होती। न्यायिक स्वतंत्रता जवाबदेही के साथ ही चलती है। यह जनहित में है कि बातें बाहर आएँ।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

112,346फैंसलाइक करें
22,269फॉलोवर्सफॉलो करें
116,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: