Wednesday, December 1, 2021
Homeराजनीतिबंगाल में BJP ‘सरकार-इन-वेटिंग’ है: TMC के चंदन मित्रा ने स्वीकार किया

बंगाल में BJP ‘सरकार-इन-वेटिंग’ है: TMC के चंदन मित्रा ने स्वीकार किया

अभी यह कहना कठिन है कि कौन किस सीट पर जीतेगा लेकिन यदि 17 सीटों पर भाजपा की बढ़त जीत में तब्दील हो जाती है तो आने वाले दिनों में बंगाल में भाजपा राज की उम्मीद दिखाई देती है।

लोकसभा निर्वाचन 2019 के रुझान और नतीजे सामने आ रहे हैं जिनमें भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलता हुआ दिख रहा है। पश्चिम बंगाल में भाजपा को अप्रत्याशित रूप से 16-17 सीटें मिलती हुई दिख रही हैं।

इसी बीच खबर आई है कि रुझानों पर अपनी राय रखते हुए तृणमूल के चंदन मित्रा ने बयान दिया है कि भाजपा की स्थिति बंगाल में इतनी मजबूत होती जा रही है कि भविष्य में उसकी सरकार बन सकती है। चंदन मित्रा ने भाजपा को ‘गवर्नमेंट-इन-वेटिंग’ कहा है।

बंगाल में ताजा रुझान मिलने तक 42 में से जहाँ 23 सीटों पर तृणमूल आगे है, वहीं 17 पर भाजपा के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। अभी यह कहना कठिन है कि कौन किस सीट पर जीतेगा लेकिन यदि 17 सीटों पर भाजपा की बढ़त जीत में तब्दील हो जाती है तो आने वाले दिनों में बंगाल में भाजपा राज की उम्मीद दिखाई देती है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,729FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe