Friday, July 19, 2024
Homeराजनीति3 लाख लोग, एल्विश यादव संग CM मनोहर लाल खट्टर और गुरुग्राम में 'हैंग...

3 लाख लोग, एल्विश यादव संग CM मनोहर लाल खट्टर और गुरुग्राम में ‘हैंग हुआ सिस्टम’: बिग बॉस OTT विजेता के साथ मुख्यमंत्री का कदमताल, हरियाणा टैलेंट हंट का ऐलान

एल्विश यादव के इस 'अभिनंदन समारोह' के कई वीडियो सामने आए हैं। इनमें से एक वीडियो में सीएम मनोहर लाल खट्टर और एल्विश यादव मंच पर साथ चलते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। रविवार (20 अगस्त, 2023) को हरियाणा के गुरुग्राम में एल्विश का सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव को सम्मानित किया। खबर है कि इस कार्यक्रम में 3 लाख से अधिक लोग जुटे थे।

दरअसल, एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के जरिए पहले ही ऐलान किया था कि 20 अगस्त को अभिनंदन समारोह आयोजित होना है। ऐसे में एल्विश के फैंस बड़ी संख्या में गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में पहुँचे थे। पूरा स्टेडियम ‘एल्विश आर्मी’ से खचाखच भरा नजर आया। जहाँ हर तरफ एल्विश-एल्विश के नारे गूँज रहे थे। इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर के अलावा एल्विश यादव के माता-पिता भी नजर आए। साथ ही मॉडल और बॉडी बिल्डर प्रिंस नरूला भी मौजूद रहे।

एल्विश यादव के इस ‘अभिनंदन समारोह’ के कई वीडियो सामने आए हैं। इनमें से एक वीडियो में सीएम मनोहर लाल खट्टर और एल्विश यादव मंच पर साथ चलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद खट्टर एल्विश यादव का हाथ ऊपर उठाकर उनके फैंस को यह बताते नजर आ रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता सबके सामने है।

इस कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने ऐलान किया है कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के अवसर पर प्रदेश सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी। खट्टर ने कहा है कि इस कार्यक्रम के तहत राज्य की युवा प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। इसमें खासतौर से एल्विश यादव का सम्मान होगा।

वहीं एल्विश यादव की माँ सुषमा यादव का भी वीडियो सामने आया। एल्विश की माँ ने ‘एल्विश आर्मी’ को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा है, “आप सभी बच्चों को बहुत-बहुत धन्यवाद। यदि आप लोगों का साथ नहीं होता तो यह चीज कभी पूरी नहीं हो पाती। अगर आप लोग नहीं होते तो यह काम पूरा नहीं हो पाता। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।”

बता दें कि एल्विश यादव मशहूर यूट्यूबर हैं। यूटयूब से लोगों के बीच मशहूर होने के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 पर उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। इसके बाद वह और भी अधिक चर्चा में आ गए थे। वास्तव में बिग बॉस में जाने के कुछ ही दिनों बाद उनके विनर बनने की चर्चा तेज हो गई थी। इसके बाद ऑन लाइन हुई वोटिंग में भी एल्विश के फैंस ने उन्हें जमकर वोट देते हुए विनर बनाया था। बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने पर एल्विश को ₹25 लाख का इनाम मिला।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -