Sunday, September 26, 2021
Homeराजनीतिराबड़ी ने PM मोदी को बताया 'जल्लाद', कहा 'वो जजों और पत्रकारों को मरवाते...

राबड़ी ने PM मोदी को बताया ‘जल्लाद’, कहा ‘वो जजों और पत्रकारों को मरवाते हैं’

राबड़ी इससे पहले भी विवादित बयान दे चुकी हैं। उन्होंने अभिनेता परेश रावल को कहा कि वह रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी जोकर ही हैं। उन्होंने जदयू नेताओं को भी कीड़ा बताया।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में विवादित टिप्पणी की है। राबड़ी ने चुनाव प्रचार को बदरंग रूप देते हुए पीएम मोदी को जल्लाद कहा। इससे पहले राहुल गाँधी भी सुप्रीम कोर्ट के हवाले से ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दे चुके हैं, जिस पर उन्हें कोर्ट में माफ़ी माँगने को मज़बूर होना पड़ा। लोकसभा चुनाव के 5 चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और बिहार में सभी 7 चरणों में चुनाव होने हैं। ऐसे में, बिहार का सियासी पारा अंतिम चरण के मतदान तक गर्म ही रहने की उम्मीद है। राबड़ी देवी ने प्रियंका गाँधी द्वारा पीएम मोदी को दुर्योधन कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “प्रियंका ने नरेंद्र मोदी को दुर्योधन बोल कर ग़लत किया, वो सब तो जल्लाद हैं, जल्लाद।” पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रोज़ जजों और पत्रकारों को मरवाने वाले लोगों का विचार खूँखार होता है।

राबड़ी देवी के पति व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के आरोपों में राँची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। राजद सुप्रीमो पर जेल से ही बिहार चुनाव को प्रभावित करने का आरोप है। ये ख़ुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लगाए थे, जिसके बाद उनके सेल की गहन तलाशी ली गई थी। उनकी अनुपस्थिति में राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव राजद के चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे हैं। हरियाणा के अम्बाला में चुनाव प्रचार करते हुए कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने पीएम मोदी को दुर्योधन कहा था, जिस पर टिप्पणी करते हुए राबड़ी एक क़दम और आगे बढ़ गईं और मोदी को जल्लाद बता दिया। प्रियंका ने कहा था कि पीएम मोदी जैसा अहंकार और घमंड दुर्योधन में ही था। प्रियंका ने कहा था कि इस देश ने कभी ऐसे अहंकार और घमंड को माफ़ नहीं किया है।

कॉन्ग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को औरंगज़ेब बताया था। अभी हाल ही में परेश रावल ने ऐसे नेताओं की सूची जारी की थी, जिन्होंने पीएम मोदी पर भद्दी टिप्पणियाँ की हैं। अभिनेता रावल ने ऐसे सभी नेताओं व पीएम मोदी के बारे में दिए गए उनके बयानों की इस सूची को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के सामने रखा था।राजद नेता व लालू-राबड़ी की बेटी मीसा भारती ने कहा कि भाजपा नागपुरिया क़ानून और विचार को लेकर आगे बढ़ रही है। राबड़ी इससे पहले भी विवादित बयान दे चुकी हैं। उन्होंने अभिनेता परेश रावल को कहा कि वह रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी जोकर ही हैं। उन्होंने जदयू नेताओं को भी कीड़ा बताया।

अभी यादव परिवार में अंदर ही घमासान मचा हुआ है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बाग़ी हो चुके हैं और अपने ही ससुर चन्द्रिका यादव के ख़िलाफ़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राबड़ी देवी ने मीडिया के माध्यम से भी उनसे घर लौट आने की अपील की थी। तेज प्रताप का आरोप है कि उनके खेमे के लोगों को टिकट नहीं दिया गया। तेजस्वी को अर्जुन मानने वाले तेज प्रताप का कहना है कि उनके भाई पार्टी में काफ़ी ग़लत लोगों से घिरे हुए हैं। इस चुनाव में राजद ने कॉन्ग्रेस, हम, वीआईपी और रालोसपा से गठबंधन किया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत से खफा हुए महंत, हिन्दू संगठन भी विरोध में

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक मंदिर में आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने 'सेकेंड हैंड जवानी' पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, जिससे हिन्दू संगठन नाराज़ हो गए हैं।

PFI के 6 लोग… ₹28 लाख की वसूली… खाली कराना था 60 परिवार, कहाँ से आए 10000? – असम के दरांग में सिपाझार हिंसा...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सिपाझार हिंसा के पीछे PFI के होने की बात कही। 6 लोगों ने अतिक्रमणकारियों से 28 लाख रुपए वसूले थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,375FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe