Saturday, September 18, 2021
Homeराजनीतिकोरोना संक्रमित हुए कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी, कुछ ही देर पहले लगाया...

कोरोना संक्रमित हुए कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी, कुछ ही देर पहले लगाया था वैक्सीन को लेकर भेदभाव का आरोप

"हल्का लक्षण आने के बाद मैंने टेस्ट कराया, जिसमें पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ। हाल के दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में थे, उन सभी से मेरा आग्रह है कि वो सतर्कता के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।"

कॉन्ग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। 50 वर्षीय कॉन्ग्रेस नेता ने खुद ट्वीट कर के ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “हल्का लक्षण आने के बाद मैंने टेस्ट कराया, जिसमें पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ। हाल के दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में थे, उन सभी से मेरा आग्रह है कि वो सतर्कता के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।” कॉन्ग्रेस के कई नेताओं ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।

राहुल गाँधी से पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे, जिनकी सलामती के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े नेताओं ने प्रार्थना की है। इससे पहले राहुल गाँधी ने आरोप लगाया था कि 18-45 आयु वर्ग के लोगों को सरकार मुफ्त में वैक्सीन नहीं देगी और सारे वैक्सीन दलालों ने खरीद लिए हैं। उन्होंने भारत सरकार पर कोरोना के टीके को लेकर भेदभाव का आरोप लगाया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,947FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe