Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीतिकोरोना संक्रमण से मुक्त हुए अमित शाह, 12 दिन पहले पाए गए थे पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए अमित शाह, 12 दिन पहले पाए गए थे पॉजिटिव

अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद, सोशल मीडिया पर इस्लामवादियों ने गृह मंत्री की मृत्यु की कामना की थी और जश्न भी मनाया था। कोरोना वायरस संक्रमित होने की वजह से अमित शाह भूमिपूजन में भी हिस्सा नहीं ले सके थे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्ट की रिपार्ट निगेटिव आई है। पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है।

गृहमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, “मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूँ और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएँ देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बँधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ।
डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूँगा।”

एक और ट्वीट में उन्होंने अपना इलाज करने वाले डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए लिखा, “कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूँ।”

गृह मंत्री अमित शाह का हरियाणा के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर वह मेदांता में भर्ती हुए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे। वायरस के पता चलने के 12 दिन बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें, इससे पहले कुछ लोगों ने अमित शाह के कोरोना टेस्ट के रिपोर्ट को निगेटिव बताते हुए फर्जी अफवाह फैला दी थी। जिसके बाद 9 अगस्त को गृह मंत्रालय ने इस खबर को फर्जी बताते हुए स्पष्टीकरण जारी किया था। वहीं एमएचए ने भी बताया था कि अभी तक गृहमंत्री का टेस्ट नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद, सोशल मीडिया पर इस्लामवादियों ने गृह मंत्री की मृत्यु की कामना की थी और जश्न भी मनाया था। कोरोना वायरस संक्रमित होने की वजह से अमित शाह भूमिपूजन में भी हिस्सा नहीं ले सके थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -