मोदी सरकार दोबारा आई, तो टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़े- टुकड़े होकर बिखर जाएगा: PM मोदी

PM मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें सिर्फ अपना अस्तित्व बचाना है। उन्हें डर है कि मोदी फिर से आएगा तो इनकी भ्रष्टाचार की सारी दुकानें बंद हो जाएँगी। इनकी जाति-धर्म की राजनीति बंद हो जाएगी। टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़ों में बिखर जाएँगे।

लोकसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार (अप्रैल 11, 2019) को बिहार के भागलपुर में एक चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कॉन्ग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए दावा किया कि 23 मई को देश में मोदी की सरकार दोबारा बननी तय है। भागलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह NDA की नीति है कि आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने के लिए जवानों को खुली छूट दी जाएगी।

मोदी ने अपने भाषण में कहा, “महामिलावटी कह रहे हैं कि जवानों के पास जो विशेष अधिकार हैं, उसे भी हटा देंगे। उन्हें जवाब देना चाहिए कि वे देश के वीर जवानों के साथ हैं या आतंकवादियों के साथ।”

PM मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें सिर्फ अपना अस्तित्व बचाना है। उन्हें डर है कि मोदी फिर से आएगा तो इनकी भ्रष्टाचार की सारी दुकानें बंद हो जाएँगी। इनकी जाति-धर्म की राजनीति बंद हो जाएगी। टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़ों में बिखर जाएँगे।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

मोदी ने कहा कि एक समय था कि जब पाकिस्तान की धमकियों का जवाब नहीं दिया जाता था और आज घर में घुसकर आतंकियों को खत्म किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा, “विपक्ष कह रहा है कि आतंकवादी को खत्म करने के लिए पाकिस्तान से बात की जाएगी। ये लोग खुद डरे हैं, अविश्वास से घिरे हुए हैं, इसलिए देश में डर फैला रहे हैं। महामिलावटी ये डर भी फैला रहे हैं कि मोदी फिर से आ जाएगा तो चुनाव खत्म हो जाएगा, आरक्षण समाप्त हो जाएगा।” प्रधानमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि ये आपका चौकीदार आरक्षण को मजबूत बना रहा है।

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई का मुद्दा उठाते हुए पीएम ने कहा, “2014 के पहले का भारत याद कीजिए। तब पाकिस्तान आतंकियों को भेजता था और बाद में धमकी भी देता था। कॉन्ग्रेस की सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई तक सीमित रह जाती थी। पर, हमने उनके घर में घुसकर मारा। आज स्थिति यह है कि पाकिस्तान दुनिया भर में घूमकर रोना रो रहा है लेकिन उसे कोई घास तक नहीं डाल रहा।”

इस दौरान पीएम ने केंद्र की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले 70 सालों में जो चीजें नामुमकिन थीं, हमने उन सबको मुमकिन कर दिखाया है। पीएम ने कहा, “आज मैं जो कुछ भी कर पाया हूँ, वह सिर्फ आपके आशीर्वाद और सहयोग से संभव हुआ है। देश को मजबूत करने और नई ऊँचाइयों तक ले जाने के लिए आगे भी आपके सहयोग और आशीर्वाद की जरूरत है।”

बिहार में बुनियादी सुविधाओं को लेकर अपनी सरकार और सहयोगियों की ओर इशारा करते हुए कहा, “नेताओं को अपने आँगन तक चकाचक सड़क पहुँचाते तो आपने बहुत देखा, बिहार के गाँव-गाँव तक सड़कें पहुँचाने का बीड़ा इस चौकीदार और उसके साथियों ने उठाया है।”

प्रधानमंत्री ने लोगों से NDA के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट इस चौकीदार की ताकत बढ़ाएगा। आपका वोट सीधे-सीधे मोदी के खाते में जाएगा। हम सब चौकीदार मिलकर देश को नई ऊंचाई पर ले जाएँगे।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शी जिनपिंग
शी जिनपिंग का मानना है कि इस्लामिक कट्टरता के आगोश में आते ही व्यक्ति होश खो बैठता है। चाहे वह स्त्री हो या पुरुष। ऐसे लोग पालक झपकते किसी की हत्या कर सकते हैं। शी के अनुसार विकास इस समस्या का समाधान नहीं है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,322फैंसलाइक करें
22,932फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: