Sunday, October 17, 2021
Homeराजनीतिकरोड़ों रुपए और मंत्री पद का लालच देकर कमलनाथ सरकार मुझे खरीदना चाहती है:...

करोड़ों रुपए और मंत्री पद का लालच देकर कमलनाथ सरकार मुझे खरीदना चाहती है: BJP विधायक

"मैं एक आदिवासी और गरीब हूँ, लेकिन, मैं खुद को नहीं बेच सकता। मैं भाजपा के साथ ही रहूँगा।"

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस-जेडीएस की सरकार गिरने के बाद अब सबकी नजर मध्य प्रदेश की राजनीति पर बनी हुई है। ऐसे में मध्य प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने कॉन्ग्रेस पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें मोटी रकम देकर खरीदने का प्रयास कर रहे हैं।

मीडिया खबरों की मानें तो विजयपुर (श्योपुर) से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी का कहना है कि कॉन्ग्रेस ने उन्हें भाजपा छोड़कर अपनी पार्टी में आने की पेशकश की थी। साथ ही कॉन्ग्रेस ने उनसे कहा था कि इसके लिए वह जो चाहते हैं, उन्हें सब दिया जाएगा। लेकिन सीताराम ने उनसे कहा, “मैं एक आदिवासी और गरीब हूँ, लेकिन, मैं खुद को नहीं बेच सकता। मैं भाजपा के साथ ही रहूँगा।”

https://platform.twitter.com/widgets.js

मीडिया बातचीत में सीताराम ने बताया, “कॉन्ग्रेस के नेता मुझे अपनी पार्टी में बुलाने की कह रहे हैं। इसके लिए वह मुझे करोड़ों रुपयों का लालच भी दे रहे हैं। मुझे मंत्री बनाने तक के लिए कहा जा रहा है। लेकिन, मैंने साफ कर दिया है कि मैं उनकी पार्टी में नहीं जाने वाला हूँ। मेरी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है।”

सीताराम ने दावा किया है कि कॉन्ग्रेस के कई मंत्री न केवल उनसे संपर्क कर रहे हैं बल्कि होटल में बुलाकर उनसे बात भी करना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने उन भाजपा नेताओं के लिए भी अपनी बात कही जो भाजपा का साथ छोड़कर कॉन्ग्रेस में जा रहे हैं।

उन्होंने बोला, जो भाजपा विधायक कॉन्ग्रेस में जा रहे हैं, वो गद्दार हैं। पार्टी को कभी धोखा नहीं देना चाहिए। उनके मुताबिक भाजपा बहुत दमदार पार्टी है, वे इसका साथ मरते दम तक नहीं छोड़ेंगे।

भाजपा विधायक का कहना है कि कॉन्ग्रेस ने राज्य में झूठ बोलकर सरकार बनाई है। झूठे वादे किए हैं, क्योंकि उन लोगों को झूठ बोलने की आदत है। वहीं भाजपा ने आदिवासियों को बहुत सम्मान दिया है। इतना ही नहीं उनका कहना है कि उन्हें 3 बार विधायक बना दिया गया है, तो वह क्यों भाजपा छोड़ेंगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

राहुल गाँधी सहित सभी कॉन्ग्रेसियों ने दम भर खाया, 2 साल से नहीं दे रहे 35 लाख रुपए: कैटरिंग मालिक ने दी आत्महत्या की...

कैटरिंग मालिक खंडेलवाल का आरोप है कि उन्हें 71 लाख रुपए का ठेका दिया गया था। 36 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है जबकि 35 लाख रुपए...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe