Sunday, October 17, 2021
Homeराजनीतिइमरान खान और PM मोदी हैं एक ही माँ के बेटे - कॉन्ग्रेस नेता...

इमरान खान और PM मोदी हैं एक ही माँ के बेटे – कॉन्ग्रेस नेता का विवादित बयान

अनुच्छेद 370 और चंद्रयान-2 के मुद्दे पर पाकिस्तान और उसके मंत्री ही ऐसे नहीं हैं, जो केंद्र में मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर सरकार को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हों। कॉन्ग्रेस पार्टी भी...

अनुच्छेद 370 और चंद्रयान-2 के मुद्दे पर पाकिस्तान और उसके मंत्री ही ऐसे नहीं हैं, जो केंद्र में मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर सरकार को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हों। कॉन्ग्रेस पार्टी भी निरंतर अपने बयानों से सरकार विरोधी माहौल तैयार करने की कोशिश कर रही है। इस बार कॉन्ग्रेस नेता ने पिछले सारे विवादित बयानों की हदें पार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक ही माँ का बेटा कह दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस बार पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने वाले नेता कर्नाटक कॉन्ग्रेस के नेता रामनाथ राय हैं। कॉन्ग्रेस नेता रामनाथ राय ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और इमरान खान एक ही माँ के बेटे हैं और दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। साथ ही, रामनाथ राय ने कहा कि ये दोनों एक ही तरह के नेता हैं।

रामनाथ राय कर्नाटक कॉन्ग्रेस के बड़े नेता हैं। वे मई 23, 2013 से लेकर मई 15, 2018 तक पूर्व CM सिद्धारमैया की सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री रह चुके हैं।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामनाथ राय ने कहा- “मोदी और इमरान खान एक ही माँ के बेटे हैं, दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, दोनों एक ही तरह के नेता हैं।”

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में कॉन्ग्रेस कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामनाथ राय केंद्र की मोदी सरकार और कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ जमकर बरसे और कहा कि इस सरकार को कर्नाटक की फिक्र नहीं है।

रामनाथ राय के इस विवादित बयान पर BJP नेता शोभा करंदलाजे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कॉन्ग्रेस का चरित्र एक बार फिर सबके सामने आ गया है।

उन्होंने रामनाथ राय के बयान को ट्वीट करते हुए लिखा है- “कॉन्ग्रेस के लोगों की सोच और संस्कृति एक बार फिर सबके सामने आ गई है। कर्नाटक के पूर्व मंत्री PM मोदी और PM इमरान खान की तुलना करते हैं और कहते हैं कि दोनों एक ही माँ के बेटे हैं। हमारे देश और PM को नीचा दिखाना ही सालों पुरानी इस पार्टी का एक मात्र काम है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,125FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe