Tuesday, June 18, 2024
Homeराजनीति'जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी': कॉन्ग्रेस नेता...

‘जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी’: कॉन्ग्रेस नेता शेख हुसैन के बिगड़े बोल, राहुल गाँधी से ED पूछताछ पर CM बघेल ने भी धमकाया

"हमें बताया गया है कि केवल 2 सीएम ही यहाँ आ सकते हैं और किसी और को अनुमति नहीं है। उन्होंने राहुल गाँधी के मुँह में हाथ डालने की कोशिश की है, उनको बहुत महँगा पड़ेगा।”

नेशनल हेराल्ड मामले में कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ शुरू होने के बाद से ही कॉन्ग्रेसी सड़क पर हुड़दंग करते नजर आ रहे हैं। कॉन्ग्रेस नेता लगातार अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं। महाराष्ट्र के एक पार्टी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक बातें की है तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी को धमकाया है।

नागपुर में ईडी कार्यालय के बाहर कॉन्ग्रेस के विरोध-प्रदर्शन के दौरान शेख हुसैन ने कहा, “नरेंद्र मोदी तेरा वही हाल होगा, जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी। हो सकता है कि इसके खिलाफ मुझे 1000 नोटिस मिल जाए, लेकिन इसकी हमें परवाह नहीं है। हम लड़ते आए हैं, आगे भी लड़ेंगे।” नागपुर शहर कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष रहे हुसैन के इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।

भाजपा नेताओं ने हुसैन के इस बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। इस संबंध में गिट्टीखदान थाने में मामला भी दर्ज किया है। बीजेपी ने हुसैन की गिरफ्तारी की माँग करते हुए कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो पार्टी आंदोलन करेगी।

वहीं कॉन्ग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है, “हम अब अपने कर्मचारियों को AICC कार्यालय में नहीं ला सकते हैं। हमें बताया गया है कि केवल 2 सीएम ही यहाँ आ सकते हैं और किसी और को अनुमति नहीं है। उन्होंने राहुल गाँधी के मुँह में हाथ डालने की कोशिश की है, उनको बहुत महँगा पड़ेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “पूरे देश में जो हालात है वो सबके सामने हैं। तीन दिन से हमलोग दिल्ली में है और पहले दिन 200 लोगों को अनुमति दी गई, कल कुछ नेताओं को अनुमति दी गई और आज तो हद हो गई कि हम अपने स्टाफ को भी नहीं ला सकते हैं।”

ये 8 साल का काला अध्याय है: अशोक गहलोत

इधर राजस्थान के मुख्यमंत्री और कॉन्ग्रेस नेता अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसे काला अध्याय बताया। उन्होंने कहा, “ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय के रूप मे देखा जाएगा क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियाँ उड़ रही है, लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देशवासी बहुत दुखी और तनाव में हैं।”

नेशनल हेराल्ड मामले में कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन कर रहे हैं। कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता ‘राहुल गाँधी जिंदाबाद’ के नारे भी लगा रहे हैं। मंगलवार को भी राहुल से पूछताछ के बीच कॉन्ग्रेस ने प्रदर्शन किया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में लिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलितों का गाँव सूना, भगवा झंडा लगाने पर महिला का घर तोड़ा… पूर्व DGP ने दिखाया ममता बनर्जी के भतीजे के क्षेत्र का हाल,...

दलित महिला की दुकान को तोड़ दिया गया, क्योंकि उसके बेटे ने पंचायत चुनाव में भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा था। पश्चिम बंगाल में भयावह हालात।

खालिस्तानी चरमपंथ के खतरे को किया नजरअंदाज, भारत-ऑस्ट्रेलिया संबंधों को बिगाड़ने की कोशिश, हिंदुस्तान से नफरत: मोदी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार में जुटी ABC...

एबीसी न्यूज ने भारत पर एक और हमला किया और मोदी सरकार पर ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले खालिस्तानियों की हत्या की योजना बनाने का आरोप लगाया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -