Saturday, September 18, 2021
Homeबड़ी ख़बरमैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी...

मैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी…

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी समारोह में पहुँचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह भी समारोह में मौजूद हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं। राष्ट्रपति भवन परिसर में दूसरी बार प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट का शपथग्रहण शुरू हो चुका है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पद की शपथ दिलवाई। नरेंद्र मोदी के बाद राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी आदि मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान एक बार फिर मंत्री बने, नरेंद्र सिंह तोमर को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिली है। अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर भी बनीं मंत्री।

पीएम मोदी के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री का पद संभालने वाली सुषमा स्वराज भी समारोह में उपस्थित हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार वो मोदी कैबिनेट का हिस्सा नहीं बनेंगी। वो मंच पर नहीं बल्कि दर्शक दीर्घा में बैठी हुईं हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की माताजी टीवी पर शपथग्रहण देखते हुए

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में 6 हजार से ज्यादा लोग देश-विदेश से पहुँचे हैं। शपथ ग्रहण के लिए राष्ट्रपति भवन में मेहमानों का जमावड़ा लगा है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी समारोह में पहुँचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह भी समारोह में मौजूद हैं।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,951FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe