Monday, October 18, 2021
Homeराजनीतितिहाड़ में चिदंबरम को चाहिए घर का खाना: अदालत में दाखिल की अर्जी

तिहाड़ में चिदंबरम को चाहिए घर का खाना: अदालत में दाखिल की अर्जी

चिदंबरम की याचिका पर ट्रायल कोर्ट में तीन अक्टूबर को सुनवाई होगी। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। उन पर विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी देने में अनियमितता बरतने का आरोप है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने ट्रायल कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की है। इस अर्जी में उन्होंने न्यायिक हिरासत में घर का बना खाना खाने की इजाजत मॉंगी है। अर्जी पर सुनवाई 3 अक्टूबर को होगी। चिदंबरम फिलहाल आईएनएक्स मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम उच्च न्यायालय से किसी भी तरह की राहत पाने में नाकामयाब रहे। अदालत ने इस मामले में उनकी जमानत याचिका खारित करते हुए कहा था कि जाँच अग्रिम चरण में है और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि वह गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। सीबीआई ने यह कहते हुए चिदंबरम की जमानत का विरोध किया था कि यह एक गंभीर अपराध है और चिदंबरम को इस बात का अहसास है कि उन्हें दोषी ठहराया जा सकता है। ऐसे में चिदंबरम भागने की कोशिश कर सकते हैं।

आईएनएक्स मीडिया केस में चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था। उन पर वित्त मंत्री रहते आईएनएक्स मीडिया ग्रुप को 2007 में 305 करोड़ रुपये का विदेशी धन हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में अनियमितता बरततने का आरोप है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,478FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe