Monday, August 2, 2021
Homeराजनीति'रात भर खालिस्तानी आतंकी के घर ठहरे केजरीवाल, उनके आतंकवादी होने के कई सबूत'

‘रात भर खालिस्तानी आतंकी के घर ठहरे केजरीवाल, उनके आतंकवादी होने के कई सबूत’

जावड़ेकर ने कहा कि सीएए के विरोध में शाहीन बाग में करीब 50 दिन से चल रहे धरने-प्रदर्शन का आप समर्थन कर रही है। जिन्ना वाली आजादी और असम के विभाजन की बात करने वालों के साथ खड़ा होना भी एक तरह से आतंकवाद है।

दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए आठ फरवरी को वोट पड़ेंगे। चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आतंकी होने के प्रमाण हैं। जावड़ेकर भाजपा के दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रभारी भी हैं।

असल में पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी बताया था। चुनाव आयोग ने इस बयान के बाद बीजेपी से वर्मा को के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर करने को कहा था। साथ ही उनके प्रचार करने पर 96 घंटे का प्रतिबंध भी लगा दिया था। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि केजरीवाल पूछ रहे हैं कि क्या मैं आंतकवादी हूॅं, तो इस बात के कई सबूत हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे।

जावड़ेकर ने कहा, “केजरीवाल मासूम चेहरा बनाकर दिल्ली की जनता से बार-बार पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूँ। हाँ, आप आतंकवादी हो, इसके बहुत सबूत हैं। आपने खुद कहा था कि मैं अराजकतावादी हूँ। अराजकतावादी और आतंकवादी में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता। दिल्ली की जनता जो पहले केजरीवाल के पक्ष में थी। वह भी अब मुखर होकर उनसे सवाल कर रही है।”

बकौल जावड़ेकर केजरीवाल पंजाब के मोगा में खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकवादी कमांडर गुरिंदर सिंह के आवास पर रात भर ठहरे थे। वहॉं वे सोच-समझकर रुके थे। सीएए के विरोध में शाहीन बाग में करीब 50 दिन से चल रहे धरने-प्रदर्शन का आप समर्थन कर रही है। जावड़ेकर ने कहा कि जिन्ना वाली आजादी और असम के विभाजन की बात करने वालों के साथ खड़ा होना भी एक तरह से आतंकवाद है।

आपको बता दें कि सांसद प्रवेश वर्मा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि केजरीवाल जैसे नटवरलाल… केजरीवाल जैसे आतंकवादी देश में छुपे बैठे हैं। हमें तो सोचने पर मजबूर होना पड़ता है हम कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ें या फिर केजरीवाल जैसे आतंकवादियों से इस देश में लड़ें।

‘प्लेसमेंट’ के बाद रैली में बुलाया और पैसे भी नहीं दिए: बेरोजगार युवक ने CM केजरीवाल की खोली पोल

शाहीन बाग से टेंशन में दिल्ली के इमाम, केजरीवाल के अरमानों पर झाड़ू फिरने की फिक्र में हुए दुबले

स्कूलों के बाद बीजेपी ने दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों पर किया स्टिंग, बदहाली पर घिरे केजरीवाल

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

चौटाला से मिल नीतीश पहुँचे पटना, कुशवाहा ने बता दिया ‘पीएम मैटेरियल’, बीजेपी बोली- अगले 10 साल तक वैकेंसी नहीं

कुशवाहा के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि अगले दस साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं हैं

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe