Friday, July 19, 2024
Homeराजनीतिगाड़ी से निकल बोले पंजाब के डिप्टी CM- मोदी जिंदाबाद, PM की सुरक्षा में...

गाड़ी से निकल बोले पंजाब के डिप्टी CM- मोदी जिंदाबाद, PM की सुरक्षा में चूक पर लोगों ने लिया था रोक

पंजाब के फिरोजपुर के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के काफ़िले को एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक रूके रहना पड़ा था। उनके काफिले को गुजरने वाले रास्ते को कथित किसानों ने ब्लॉक कर दिया था। इसे पीएम की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक माना जा रहा है और इसका देश भर में विरोध हो रहा है।

पंजाब (Punjab) दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की नेतृत्व वाली राज्य की कॉन्ग्रेस सरकार (Congress Government) की हर तरफ आलोचना हो रही है। इस मामले को लेकर पंजाब के भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और उप-मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी की गाड़ी को रोक लिया।

पंजाब भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार द्वारा जान-बूझ कर पीएम मोदी को खतरे में डालने को लेकर अमृतसर जा रहे राज्य के उप-मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी की गाड़ी के सामने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ‘जय श्रीराम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि पंजाब सरकार के रवैये को लेकर गुस्साए लोगों ने सोनी की गाड़ी के सामने आ गए। इस दौरान सोनी गाड़ी निकल कर ‘मोदी जिंदाबाद… मोदी जिंदाबाद’ नारे लगाए। इसके बाद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा थोड़ा ठंडा दिखा और उन्होंने सोनी को आगे जाने दिया।

इससे पहले गुरुवार (6 जनवरी 2022) को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के काफिले को भी प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने घेर लिया। तब चन्नी ने विरोध को देखते हुए अपने ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहा था और खुद प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की थी।

बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के काफ़िले को एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक रूके रहना पड़ा था। उनके काफिले को गुजरने वाले रास्ते को कथित किसानों ने ब्लॉक कर दिया था। इसे पीएम की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक माना जा रहा है और इसका देश भर में विरोध हो रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पुरी के जगन्नाथ मंदिर का 46 साल बाद खुला रत्न भंडार: 7 अलमारी-संदूकों में भरे मिले सोने-चाँदी, जानिए कहाँ से आए इतने रत्न एवं...

ओडिशा के पुरी स्थित महाप्रभु जगन्नाथ मंदिर के भीतरी रत्न भंडार में रखा खजाना गुरुवार (18 जुलाई) को महाराजा गजपति की निगरानी में निकाल गया।

1 साल में बढ़े 80 हजार वोटर, जिनमें 70 हजार का मजहब ‘इस्लाम’, क्या याद है आपको मंगलदोई? डेमोग्राफी चेंज के खिलाफ असम के...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने तथ्यों को आधार बनाते हुए चिंता जाहिर की है कि राज्य 2044 नहीं तो 2051 तक मुस्लिम बहुल हो जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -