Tuesday, August 3, 2021
Homeराजनीतिराहुल गाँधी के साथ मंच पर मौजूद पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना +ve: ...

राहुल गाँधी के साथ मंच पर मौजूद पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना +ve: संगरूर रैली में शामिल कई नेताओं के जद में आने की आशंका

राहुल गाँधी की रैली के दौरान वह स्टेज सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे थे। इस दौरान कई दफा वह प्रदेश सीएम अमरिंदर सिंह व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई नेताओं के संपर्क में आए थे। मंगलवार को जब उन्होंने अधिक परेशानी बढ़ने पर कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और पंजाब मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ सोमवार (अक्टूबर 5, 2020) को संगरूर में ट्रैक्टर रैली के दौरान नजर आने वाले प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

राहुल गाँधी की रैली के दौरान वह स्टेज सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे थे। इस दौरान कई दफा वह प्रदेश सीएम अमरिंदर सिंह व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई नेताओं के संपर्क में आए थे।

आज कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनमें कोरोना के हल्के लक्षण थे। उन्हें बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत थी।

मंगलवार को जब उन्होंने अधिक परेशानी बढ़ने पर कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया। अब उनके संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

बता दें कि बलबीर सिद्धू ने सोमवार को संगरूर में खेती बचाओ रैली में भाग लिया था। राहुल गाँधी वहाँ नए किसान कानूनों के विरोध में अपनी रैली कर रहे हैं।

कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी ने सोमवार को अपनी रैली में आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन कृषि कानूनों से ‘किसानों और मजदूरों को वैसे ही खत्म’ कर रहे हैं जैसे उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी से छोटे दुकानदारों को ‘बर्बाद’ कर दिया था। वहाँ उन्होंने चीन के मुद्दे को उठाते हुए यह भी कहा था कि भारतीय सैनिकों पर हमला चीन के फौजियों ने इसलिए किया क्योंकि प्रधानमंत्री ने देश को कमजोर बना दिया है।

उल्लेखनीय है कि इस समय पंजाब में कोरोना संक्रमण के 1,19,186 मामले सामने आए हैं। इनमें से करीब 1,02,648 लोग ठीक हो चुके हैं और 3,641 लोगों की अब तक मौत हुई है। वहीं पूरे भारत की यदि बात करें तो देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 66,85,082 हो गए हैं। वहीं 884 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,03,569 हो गई है। इसके अलावा देश में कोरोना के 9,19,023 मरीजों का इलाज जारी है और 56,62,490 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe