Tuesday, January 18, 2022
Homeराजनीतिमोदी अच्छा या गहलोत? बुजुर्ग महिला ने कहा - PM मोदी: कॉन्ग्रेस विधायक राजेन्द्र...

मोदी अच्छा या गहलोत? बुजुर्ग महिला ने कहा – PM मोदी: कॉन्ग्रेस विधायक राजेन्द्र बिधूड़ी ने राशन देने से किया इनकार

पीएम मोदी को अच्छा बताने के बाद कॉन्ग्रेस विधायक राजेन्द्र बिधूड़ी ने महिला को राशन वापस रख देने की बात कह दी। वीडियो में कॉन्ग्रेस विधायक बोलते हुए दिखाई दिए, "मोदी अच्छा है तो दिए जलाओ और राशन छोड़ जाओ।"

राजस्थान में कोरोना से जंग के बीच सूबे की गहलोत सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है। इसकी वजह बन रहा है कॉन्ग्रेस विधायक राजेन्द्र बिधूड़ी का एक ताजा वीडियो, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बेगूं से कॉन्ग्रेस विधायक राजेन्द्र बिदुड़ी इस वीडियो में ज़रूरतमंदों के बीच राशन वितरित करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान बिधूड़ी जनता से ये सवाल पूछते दिख रहे हैं कि बताइए पीएम मोदी अच्छे हैं, या राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

सवाल के जवाब में बुजुर्ग महिला की ओर से पीएम मोदी को अच्छा बताने के बाद विधायक बिधूड़ी ने महिला को राशन वापस रख देने की बात कह दी। वीडियो में कॉन्ग्रेस विधायक बोलते हुए दिखाई दिए, “मोदी अच्छा है तो दिए जलाओ और राशन छोड़ जाओ।”

इस वीडियो आने के फौरन बाद ही भाजपा नेताओं ने उन्हें और गहलोत सरकार की राशन वितरण कार्यशैली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कॉन्ग्रेस पार्टी पर राशन वितरण करते समय भेदभाव और राजनीतिकरण में लिप्त होने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “इससे कॉन्ग्रेस पार्टी की मंशा को पूरा तरह से समझा जा सकता है। अगर वे इस तरह से बात करेंगे तो लोगों के अंदर विश्वास खत्म हो जाएगा और कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई भी कमजोर हो जाएगी।”

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, “बेगूं विधानसभा से कॉन्ग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी की प्रधानमंत्री जी के प्रति ईर्ष्या भाव के कारण गरीबों को मिलने वाले भोजन पर अभद्र टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण है।” इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “इस संवेदनशील समय में जब समाज की हर एक इकाई एक दूसरे की सहायता हेतु आगे आ रही है। ऐसे में कॉन्ग्रेस के नेतागण अपने राजनीतिक स्वार्थ को आगे रख, गरीबों को भोजन तक देने में भेदभाव कर रहें है। बेहद शर्मनाक।” भाजपा नेता अमित मालवीय ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से गहलोत सरकार पर राशन वितरण में भेदभाव के आरोप लगते रहे हैं। हालाँकि कॉन्ग्रेस के नेता इन तमाम आरोपों को नकारते भी रहे हैं। लेकिन कॉन्ग्रेस MLA राजेन्द्र बिधूड़ी के इस ताजा वीडियो ने कॉन्ग्रेस खेमे को बैकफुट पर लाकर जरूर खड़ा कर दिया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले राजस्थान की महिला सरपंच किस्मत गुर्जर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि जब उन्हें जानकारी मिली कि भीलवाड़ा मॉडल का श्रेय सोनिया गाँधी द्वारा राहुल गाँधी और राज्य की सरकार को दिया जा रहा है तो बेहद दुःख हुआ। बल्कि हकीकत यह है कि जिसे भीलवाड़ा मॉडल कहा जा रहा है उसके पीछे भीलवाड़ा की जनता यानी किसान, नौजवान, महिला और स्वयंसेवी संस्थाओं की कड़ी मेहनत है।

उन्होंने कहा था कि भीलवाड़ा की जनता ने इसे एक मॉडल के रूप में स्थापित करने और कोरोना से लड़ने के लिए छोटी-छोटी बातों का कड़ाई से पालन किया और आत्मसंयम का परिचय दिया। हम लोग प्राधनमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा की गई अपील से बहुत प्रभावित हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत में 60000 स्टार्ट-अप्स, 50 लाख सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स’: ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ में PM मोदी ने की ‘Pro Planet People’ की वकालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (17 जनवरी, 2022) को 'World Economic Forum (WEF)' के 'दावोस एजेंडा' शिखर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

अभिनेत्री का अपहरण और यौन शोषण मामला: मीडिया को रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल HC पहुँचे मलयालम एक्टर दिलीप, पुलिस को ‘मैडम’ की...

अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण के मामले में फँसे मलयालम अभिनेता दिलीप ने मीडिया को इस केस की रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल हाईकोर्ट पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,866FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe