Wednesday, June 29, 2022
Homeराजनीतिचड्डा-चड्डी वालों को, गोली मारो सालों को: मुस्लिम नेता की खुलेआम धमकी, देखें Video

चड्डा-चड्डी वालों को, गोली मारो सालों को: मुस्लिम नेता की खुलेआम धमकी, देखें Video

मुस्लिम नेता अपने वीडियो में प्रशासन और संघ के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दे रहा है और साथ ही गोली मारने व बाहर निकालने की बात भी कह रहा है। हालाँकि, अभी तक मुख्यमंत्री गहलोत या उप-मुख्यमंत्री पायलट ने इस वीडियो पर कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है।

सोशल मीडिया पर पूर्व भाजपा सांसद हरि माँझी ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने दावा किया है कि राजस्थान का एक मुस्लिम नेता खुलेआम लोगों को धमका रहा है। सीएए और एनआरसी के ख़िलाफ़ बोलते हुए उक्त मुस्लिम नेता आरएसएस के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करता हुआ दिख रहा है। हरि माँझी लगातार दो बार बिहार के गया से सांसद रह चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कैसे मुस्लिम नेता खुलेआम प्रशासन को धमका रहा है।

साथ ही वो खुलेआम गोली मारने की भी धमकी दे रहा है। माँझी ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को टैग करते हुए पूछा कि वो भड़काऊ बयान देने वाले इस नेता के ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई करने वाले हैं? माँझी ने भाजपा प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी इस ट्वीट में टैग किया।

“मैं प्रशासन को चेतावनी देता हूँ। मच्छीपुरा से आने वाली गाड़ियों पर पथराव किया गया है। याद रखना, कुचल के फेंक देंगे। ग़लतफ़हमी में मत रहना। ये चड्डा-चड्डी वालों को, गोली मारो सालों को। बाहर निकालो सालों को।”

मुस्लिम नेता अपने वीडियो में प्रशासन और संघ के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दे रहा है और साथ ही गोली मारने व बाहर निकालने की बात भी कह रहा है। हालाँकि, अभी तक मुख्यमंत्री गहलोत या उप-मुख्यमंत्री पायलट ने इस वीडियो पर कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जिन मुस्लिमों का खतना नहीं हुआ वो भी मोदी-शाह से नहीं डरता: मौलवी की धमकी, देखें वीडियो

मुस्लिमों की तरह रहो, अपनी नौटंकी (पूजा-पाठ) बंद करो: पूजा को पति कामरान और ससुराल वालों की धमकी

मौलवी अब्बास सिद्दीक़ी ने दी धमकी, कहा- CAA को रद्द करो वर्ना कोलकाता हवाई अड्डे को ब्लॉक कर दूँगा

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इस्लाम ज़िंदाबाद! नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं’: कन्हैया लाल का सिर कलम करने का जश्न मना रहे कट्टरवादी, कह रहे – गुड...

ट्विटर पर एमडी आलमगिर रज्वी मोहम्मद रफीक और अब्दुल जब्बार के समर्थन में लिखता है, "नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं।"

कमलेश तिवारी होते हुए कन्हैया लाल तक पहुँचा हकीकत राय से शुरू हुआ सिलसिला, कातिल ‘मासूम भटके हुए जवान’: जुबैर समर्थकों के पंजों पर...

कन्हैयालाल की हत्या राजस्थान की ये घटना राज्य की कोई पहली घटना भी नहीं है। रामनवमी के शांतिपूर्ण जुलूसों पर इस राज्य में पथराव किए गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,225FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe