Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीति'हम अगर मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें तो इसे गलत कहा जाएगा...

‘हम अगर मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें तो इसे गलत कहा जाएगा क्या?’: INDI गठबंधन की बैठक में लालू की पार्टी के नेता की धमकी, BJP बोली – झारखंड पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR

मरांडी ने अपील की कि झारखंड पुलिस के DGP इसका संज्ञान लें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को गोली मारने की बात करने वाले इस 'अपराधी' को तुरंत गिरफ़्तार कर जेल की हवा खिलाई जाए।

झारखंड के कोडरमा में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता ने विपक्षी गठबंधन की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हत्या की धमकी दी गई है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में पीछे I.N.D.I. गठबंधन का बैनर लगा हुआ दिख रहा है। जिस नेता ने विवादित बयान दिया है, उसकी पहचान अवधेश सिंह यादव के रूप में हुई है। भाजपा ने इस वीडियो को लेकर राजद पर निशाना साधा है।

बाबूलाल मरांडी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “देखिए I.N.D.I. गठबंधन की बैठक का एजेंडा। 4 दिन पहले झारखंड के कोडरमा में हुई I.N.D.I. गठबंधन की बैठक में RJD के नेता अवधेश सिंह यादव मोदी जी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कर रहे हैं। अपनी हार को करीब आते देख ठगबंधन की सभी पार्टियाँ और उनके नेता अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे है। I.N.D.I. गठबंधन चाहे जो षड्यंत्र रच ले, मोदी जी के साथ उनका 140 करोड़ का परिवार खड़ा है।

मरांडी ने अपील की कि झारखंड पुलिस के DGP इसका संज्ञान लें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को गोली मारने की बात करने वाले इस ‘अपराधी’ को तुरंत गिरफ़्तार कर जेल की हवा खिलाई जाए। भाजपा प्रवक्ता अतुल साह देव ने इसे विपक्षी गठबंधन का असली चेहरा करार देते हुए कहा कि RJD के नेता कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खोपड़ी में गोली मार देनी चाहिए, ये शर्मनाक बयान है। उन्होंने इस पर हैरानी जताई कि वीडियो वायरल होने के बावजूद पुलिस ने इस पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

वीडियो में राजद नेता अवधेश सिंह यादव कहते हैं, “हम अगर मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें तो इसे गलत कहा जाएगा क्या?” झारखंड में राजद की उपाध्यक्ष अनीता यादव ने कहा कि ये एक निजी बयान है और इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप मढ़ते हुए कह दिया कि उनकी बयानबाजी से प्रेरित होकर इस तरह का बयान दिया गया हो सकता है। हालाँकि, हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -