CAA-NRC के विरोध में भाषण देते हुए RJD सांसद अशफाक की गिरी पैंट, लोगों ने कहा- हम भी देखेंगे

एक वीडियो सामने आया है जिसमें RJD के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम की भाषण देते समय पैंट खुल गई। लेकिन इस दुखद घटना के बावजूद भी सांसद ने धैर्य नहीं खोया और पैंट को वापस यथास्थान पकड़कर भाषण देते रहे। जबकि आस-पास मौजूद लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई।

CAA और NRC के विरोध में ऐसे प्रकरण भी सामने आ रहे हैं जिन्हें देख या सुनकर अपनी हँसी रोक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है। कहीं कोई किसी की चोटी खींच कर झगड़ा शुरू कर रहा है, तो कहीं कोई ‘500 रुपए लेकर’ शाहीनबाग़ में चल रहे विरोध में शामिल होने की बात कर रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरजेडी (RJD) के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम की भाषण देते समय पैंट खुल गई। दरअसल, अशफाक करीम सीएए और एनआरसी के विरोध में भाषण दे ही रहे थे कि तभी उनकी पैंट खुल गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, RJD के राज्य राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने CAA और NRC के विरोध में खड़े होकर भाषण देना शुरू ही किया था और भाषण देते हुए महज 17 सेकेंड ही बीता था कि उनकी पैंट ही खुलकर गिर गई। इस प्रकरण के दौरान भी अशफाक करीम एक हाथ में माइक थामे हुए उसी जज्बे के साथ भाषण देते रहे और दूसरे हाथ से नीचे गिरे पैंट को सरका कर अपनी जगह पर लाने की कोशिश करने लगे।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

हालाँकि, इस दुखद घटना के बावजूद भी RJD सांसद ने धैर्य नहीं खोया और पैंट को वापस यथास्थान पकड़कर भाषण देते रहे। भले ही आस-पास मौजूद लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई। इस दौरान राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के पास खड़े एक शख्स ने सांसद महोदय की पैंट को ऊपर तोंद तक वापस चढ़ाने में मदद करते हुए भी नजर आए।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 दिन पहले का है जब बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव वहाँ पहुँचने वाले थे और CAA-NRC के विरोध में अपना भाषण देने वाले थे। ‘हम है भारत संस्था’ द्वारा बनाए गए सभा स्थल पर वे इससे पहले लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोगों ने रिएक्ट किया कि, हम भी देखेंगे। कई लोगों ने इसे दुःखद भी बताया।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: