Friday, July 30, 2021
HomeराजनीतिCAA-NRC के विरोध में भाषण देते हुए RJD सांसद अशफाक की गिरी पैंट, लोगों...

CAA-NRC के विरोध में भाषण देते हुए RJD सांसद अशफाक की गिरी पैंट, लोगों ने कहा- हम भी देखेंगे

एक वीडियो सामने आया है जिसमें RJD के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम की भाषण देते समय पैंट खुल गई। लेकिन इस दुखद घटना के बावजूद भी सांसद ने धैर्य नहीं खोया और पैंट को वापस यथास्थान पकड़कर भाषण देते रहे। जबकि आस-पास मौजूद लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई।

CAA और NRC के विरोध में ऐसे प्रकरण भी सामने आ रहे हैं जिन्हें देख या सुनकर अपनी हँसी रोक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है। कहीं कोई किसी की चोटी खींच कर झगड़ा शुरू कर रहा है, तो कहीं कोई ‘500 रुपए लेकर’ शाहीनबाग़ में चल रहे विरोध में शामिल होने की बात कर रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरजेडी (RJD) के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम की भाषण देते समय पैंट खुल गई। दरअसल, अशफाक करीम सीएए और एनआरसी के विरोध में भाषण दे ही रहे थे कि तभी उनकी पैंट खुल गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, RJD के राज्य राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने CAA और NRC के विरोध में खड़े होकर भाषण देना शुरू ही किया था और भाषण देते हुए महज 17 सेकेंड ही बीता था कि उनकी पैंट ही खुलकर गिर गई। इस प्रकरण के दौरान भी अशफाक करीम एक हाथ में माइक थामे हुए उसी जज्बे के साथ भाषण देते रहे और दूसरे हाथ से नीचे गिरे पैंट को सरका कर अपनी जगह पर लाने की कोशिश करने लगे।

हालाँकि, इस दुखद घटना के बावजूद भी RJD सांसद ने धैर्य नहीं खोया और पैंट को वापस यथास्थान पकड़कर भाषण देते रहे। भले ही आस-पास मौजूद लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई। इस दौरान राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के पास खड़े एक शख्स ने सांसद महोदय की पैंट को ऊपर तोंद तक वापस चढ़ाने में मदद करते हुए भी नजर आए।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 दिन पहले का है जब बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव वहाँ पहुँचने वाले थे और CAA-NRC के विरोध में अपना भाषण देने वाले थे। ‘हम है भारत संस्था’ द्वारा बनाए गए सभा स्थल पर वे इससे पहले लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोगों ने रिएक्ट किया कि, हम भी देखेंगे। कई लोगों ने इसे दुःखद भी बताया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मस्जिद पर हमला करके दानिश सिद्दीकी को मारा तालिबानियों ने, क्रॉस फॉयरिंग वाली बात झूठ: रिपोर्ट्स

न्यूज चैनलों में जो दानिश की मृत्यु को लेकर खबरें चली हैं वह केवल उस बर्बरता को छिपाने का प्रयास है जो तालिबानियों ने की।

श्री अरुणाचलेश्वर मंदिर: विश्व भर में भगवान शिव का सबसे बड़ा मंदिर, ‘पंच भूत स्थलों’ में एक, 217 फुट ऊँचा ‘राज गोपुरा’

अन्नामलाई की पहाड़ी पर स्थित श्री अरुणाचलेश्वर मंदिर पंच भूत स्थलों में से एक है, जहाँ अग्नि रूप में भगवान शिव की पूजा होती है और...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,956FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe