यूनेस्को द्वारा प्रमाणित ‘बेस्ट जीजाजी’ ने राहुल गाँधी को लिखा भावुक पत्र

राहुल गाँधी द्वारा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने राहुल को यूथ आईकन बताया है।

राहुल गाँधी द्वारा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने के बाद उनकी बहन के पति रॉबर्ट वाड्रा ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में जमीन घोटाले के आरोपित वाड्रा ने राहुल की तारीफ़ करते हुए उन्हें यूथ आईकन, साहसिक और जमीनी नेता बताया है।

राबर्ट ने अपने फेसबुक पर लिखा, “राहुल, मुझे आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला है। हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं। आपने अपने बेहद साहसिक और दृसंकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है। आपका जमीनी स्तर पर काम करने का और देश की जनता से और करीब से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है। आपके इस कदम में मैं आपके साथ हूँ क्योंकि जनसेवा किसी पदवी की महोताज नहीं होती।”

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा से पहले उनकी पत्नी प्रियंका गाँधी ने भी राहुल के इस्तीफ़े पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ़ की थी और कहा था,”आपने जो किया है, ऐसा करने का साहस कम ही लोग दिखा पाते हैं, आपके निर्णय के प्रति गहरा सम्मान।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गौरतलब है कि पिछले दिनों लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी शिकस्त के बाद राहुल गाँधी ने खुद को हार का जिम्मेदार ठहराया था और आहत होकर कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने अपना इस्तीफ़ा पेश किया था। हालाँकि उस समय उनके इस्तीफ़े को स्वीकार नहीं किया गया। लेकिन कुछ दिन बाद 4 जुलाई को उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने पद से इस्तीफ़ा देने की जानकारी दी थी और बताया कि वे अब कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नहीं हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

संदिग्ध हत्यारे
संदिग्ध हत्यारे कानपुर से सड़क के रास्ते लखनऊ पहुंचे थे। कानपुर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी से इसकी पुष्टि हुई है। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने बरेली में रात बिताई थी। हत्या के दौरान मोइनुद्दीन के दाहिने हाथ में चोट लगी थी और उसने बरेली में उपचार कराया था।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

104,900फैंसलाइक करें
19,227फॉलोवर्सफॉलो करें
109,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: