Thursday, July 18, 2024
Homeराजनीतियूनेस्को द्वारा प्रमाणित ‘बेस्ट जीजाजी’ ने राहुल गाँधी को लिखा भावुक पत्र

यूनेस्को द्वारा प्रमाणित ‘बेस्ट जीजाजी’ ने राहुल गाँधी को लिखा भावुक पत्र

राहुल गाँधी द्वारा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने राहुल को यूथ आईकन बताया है।

राहुल गाँधी द्वारा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने के बाद उनकी बहन के पति रॉबर्ट वाड्रा ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में जमीन घोटाले के आरोपित वाड्रा ने राहुल की तारीफ़ करते हुए उन्हें यूथ आईकन, साहसिक और जमीनी नेता बताया है।

राबर्ट ने अपने फेसबुक पर लिखा, “राहुल, मुझे आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला है। हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं। आपने अपने बेहद साहसिक और दृसंकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है। आपका जमीनी स्तर पर काम करने का और देश की जनता से और करीब से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है। आपके इस कदम में मैं आपके साथ हूँ क्योंकि जनसेवा किसी पदवी की महोताज नहीं होती।”

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा से पहले उनकी पत्नी प्रियंका गाँधी ने भी राहुल के इस्तीफ़े पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ़ की थी और कहा था,”आपने जो किया है, ऐसा करने का साहस कम ही लोग दिखा पाते हैं, आपके निर्णय के प्रति गहरा सम्मान।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी शिकस्त के बाद राहुल गाँधी ने खुद को हार का जिम्मेदार ठहराया था और आहत होकर कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने अपना इस्तीफ़ा पेश किया था। हालाँकि उस समय उनके इस्तीफ़े को स्वीकार नहीं किया गया। लेकिन कुछ दिन बाद 4 जुलाई को उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने पद से इस्तीफ़ा देने की जानकारी दी थी और बताया कि वे अब कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नहीं हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -