Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाज'सीता पर थी निषादराज की बुरी नजर, इसीलिए करवाया नदी पार': सपा जिलाध्यक्ष का...

‘सीता पर थी निषादराज की बुरी नजर, इसीलिए करवाया नदी पार’: सपा जिलाध्यक्ष का बयान, विरोध हुआ तो बोले – गलती से निकल गया

'निषादराज पार्टी' के ज्ञानपुर के विधायक विपुल दुबे ने एसपी डॉ अनिल कुमार को पत्र लिखकर शिकायत की है। विपुल दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता की मानसिकता दूषित हो गई है।

उत्तर प्रदेश के भदोही में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हैं विकास यादव। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने माता सीता और निषादराज को लेकर विवादित टिप्पणी की है। विरोध होता देख सपा के नेता ने माफी माँगने में भी देर नहीं लगाई। उन्होंने वादा किया कि वो दोबारा से ऐसी हरकत नहीं करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना रविवार ( 24 अप्रैल 2022) की है। उस दौरान विकास यादव कुछ लोगों के साथ गंगा में नाव की सवारी कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया। सपा नेता ने कहा, “निषादराज सीता के चक्कर में पड़ गए थे, उनकी नजर सीता जी पर थी और वो उन्हें ही नदी के पार ले जाना चाहते थे।” उनके इस बयान को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोमवार जब सोशल मीडिया पर वायरल अपने बयान को लेकर हो रहे विरोध को देखा तो विकास यादव ने कहा कि ये शब्द उनसे गलती से निकल गया है। अब भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी। उन्होंने ये भी स्पष्टीकरण दिया कि उनकी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाने की नहीं थी। यादव ने सफाई पेश करते हुए दावा किया वो खुद भी भगवान को मानते हैं और उनमें आस्था रखते हैं।

सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

भले ही विकास यादव ने अपने आपत्तिजनक बयान को लेकर माफी माँग ली हो, लेकिन उनकी मुश्किलें इससे कम नहीं हो जाती हैं। ‘निषादराज पार्टी’ के ज्ञानपुर के विधायक विपुल दुबे ने एसपी डॉ अनिल कुमार को पत्र लिखकर शिकायत की है। विपुल दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता की मानसिकता दूषित हो गई है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मामले में ज्ञानपुर कोतवाली में केस दर्ज किया जा रहा है। मामले में जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe