Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाज'सीता पर थी निषादराज की बुरी नजर, इसीलिए करवाया नदी पार': सपा जिलाध्यक्ष का...

‘सीता पर थी निषादराज की बुरी नजर, इसीलिए करवाया नदी पार’: सपा जिलाध्यक्ष का बयान, विरोध हुआ तो बोले – गलती से निकल गया

'निषादराज पार्टी' के ज्ञानपुर के विधायक विपुल दुबे ने एसपी डॉ अनिल कुमार को पत्र लिखकर शिकायत की है। विपुल दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता की मानसिकता दूषित हो गई है।

उत्तर प्रदेश के भदोही में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हैं विकास यादव। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने माता सीता और निषादराज को लेकर विवादित टिप्पणी की है। विरोध होता देख सपा के नेता ने माफी माँगने में भी देर नहीं लगाई। उन्होंने वादा किया कि वो दोबारा से ऐसी हरकत नहीं करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना रविवार ( 24 अप्रैल 2022) की है। उस दौरान विकास यादव कुछ लोगों के साथ गंगा में नाव की सवारी कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया। सपा नेता ने कहा, “निषादराज सीता के चक्कर में पड़ गए थे, उनकी नजर सीता जी पर थी और वो उन्हें ही नदी के पार ले जाना चाहते थे।” उनके इस बयान को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोमवार जब सोशल मीडिया पर वायरल अपने बयान को लेकर हो रहे विरोध को देखा तो विकास यादव ने कहा कि ये शब्द उनसे गलती से निकल गया है। अब भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी। उन्होंने ये भी स्पष्टीकरण दिया कि उनकी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाने की नहीं थी। यादव ने सफाई पेश करते हुए दावा किया वो खुद भी भगवान को मानते हैं और उनमें आस्था रखते हैं।

सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

भले ही विकास यादव ने अपने आपत्तिजनक बयान को लेकर माफी माँग ली हो, लेकिन उनकी मुश्किलें इससे कम नहीं हो जाती हैं। ‘निषादराज पार्टी’ के ज्ञानपुर के विधायक विपुल दुबे ने एसपी डॉ अनिल कुमार को पत्र लिखकर शिकायत की है। विपुल दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता की मानसिकता दूषित हो गई है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मामले में ज्ञानपुर कोतवाली में केस दर्ज किया जा रहा है। मामले में जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

म्यांमार में रोहिंग्या मुसलमानों का कहर जारी: हिंदुओं और बौद्धों के जलाए गए 5000 घर, आँखों के सामने सब कुछ लूटा

म्यांमार में सैन्य नेतृत्व वाले जुंटा और जातीय विद्रोही समूहों के बीच चल रही झड़पों से पैदा हुए तनाव में हिंदुओं और बौद्धों के 5000 घरों को जला दिया गया।

कॉन्ग्रेस और उसके साथियों ने पीढ़ियाँ बर्बाद की, अम्बेडकर नहीं होते तो नेहरू नहीं देते SC/ST को आरक्षण: चम्पारण में बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बिहार के चम्पारण में एक रैली को संबोधित किया। यहाँ उन्होंने राजद के जंगलराज और कॉन्ग्रेस पर विकास ना करने को लेकर हमला बोला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -