Saturday, October 23, 2021
Homeराजनीति'प्रियंका गाँधी ख़ूबसूरत हैं, अगर मेरे पास आती तो हीरोईन बना देता, राजनीति में...

‘प्रियंका गाँधी ख़ूबसूरत हैं, अगर मेरे पास आती तो हीरोईन बना देता, राजनीति में जाने की क्या जरूरत’

वसीम के अनुसार समाजवादी गुंडों के दबाव के चलते अयोध्या जिला प्रशासन उनकी फ़िल्म रिलीज़ होने नहीं दे रहा है। जिसकी शिक़ायत वह जल्द ही मुख्यमंत्री से करेंगे। उनका दावा है कि यह फ़िल्म 29 मार्च को एक साथ पूरे देश में रिलीज़ होगी।

जिस विशेष ‘समुदाय’ का समर्थन पाने के लिए कॉन्ग्रेस हमेशा से कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहती है और जिस ‘समुदाय’ के साथ को पार्टी अपनी ताक़त समझती है, उसी ‘समुदाय’ के एक शख्स ने कॉन्ग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी के बारे में विवादित बयान दिया है।

जी हाँ। शिया वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी का कहना है कि प्रियंका खूबसूरत हैं इसलिए उन्हें राजनीति में आने की कोई ज़रुरत नहीं थी। वह कहते हैं कि राजनीति में आने से पहले वह उनके पास आती को वह उन्हें हीरोईन बना देते। उन्होंने कहा कि प्रियंका राम जन्मभूमि पर बनी उनकी फ़िल्म में ज़फ़र खान की बहू का रोल कर सकती थी।

इतना ही नहीं रिज़वी ने यह भी कहा है कि इंदिरा गाँधी परिवार मुस्लिम परिवार है, कॉन्ग्रेस ने पहले ही राम के वजूद से इनकार कर दिया है। वसीम के इस विवादित बयान से कॉन्ग्रेस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। नाराज़गी के चलते पार्टी की यूथ शाखा के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ल ने वसीम के ख़िलाफ़ शिक़ायत भी की है।

वसीम की मानें तो समाजवादी गुंडो के दबाव के चलते अयोध्या जिला प्रशासन उनकी फ़िल्म रिलीज़ होने नहीं दे रहा है। जिसकी शिक़ायत वह जल्द ही मुख्यमंत्री से करेंगे। उनका दावा है कि यह फ़िल्म 29 मार्च को एक साथ पूरे देश में रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म 1992 में सपा सरकार में निहत्थे कारसेवकों की हत्या पर आधारित है। इसमें ट्रिपिल तलाक़ और पाक प्रायोजित आतंकवाद का भी मुद्दा उठाया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हिन्दुओ, औकात में रहो! तुम्हारी महिलाएँ हमारी हरम का हिस्सा थीं, दासी थीं’: यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा सपा नेता अदनान खान, हो रही...

ये फेसबुक पोस्ट आंबेडकर नगर के टांडा विधानसभा क्षेत्र में सपा यूथ विंग के विधानसभा अध्यक्ष अदनान खान का है, जिसमें हिन्दुओं को धमकी दी गई है।

जहाँ दकियानूसी ईसाई चला रहे टीके के खिलाफ अभियान, उन्हीं की मीडिया को करारा जवाब है भारत का 100+ करोड़

100 करोड़ का ये आँकड़ा भारत/भारतीयों के बारे में सदियों से फैलाए झूठ (अनपढ़, अनुशासनहीन, अराजक, स्वास्थ्य सुविधाहीन आदि) की बखियाँ उधेड़ रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,033FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe